इटावा: जनपद के सुविधा युक्त विद्यालयों को कोविड-19 सेंटर बनाया जाए: कांग्रेस नेता उदयभान सिंह यादव

कांग्रेस नेता उदयभान सिंह यादव ने कहा है कि जनपद के सभी उच्च प्राथमिक अस्पताल व सुविधा युक्त विद्यालयो, महाविद्यालयो इंजीनियरिंग कॉलेजों एवं पॉलिटेक्निक कॉलेजों को आपातकालीन कोविड-19 सेंटर बनबाये जाएं ताकि कोविड-19 की चपेट में आये सभी कोविड मरीजों को सुविधा युक्त स्थाई व अस्थाई कोविड-19 सेंटर रखकर उनका सही व उचित इलाज शुरू हो सके।
उपरोक्त मांग करते हुए इटावा जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष उदयभान सिंह यादव ने गुरुवार को जिलाधिकारी श्रुति सिंह को भेजे एक मांग पत्र में अवगत कराया है कि इटावा में कोविड-19 महामारी का व्यापक असर दिखाई पड़ रहा है,लोगों के बीच चिकित्सा सुविधा का अभाव समझ में आ रहा है,हम एक राष्ट्रीय पार्टी के कार्यकर्ता हैं इस लिए हम हमेशा मानव सेवा को प्राथमिकता देते है।
कांग्रेस नेता श्री यादव ने अनुरोध के साथ कहा है कि जनपद में चिकित्सा व्यवस्था को बेहतर करने के लिए जनपद के सभी अस्पताल व अच्छे सुविधा युक्त विद्यालयों को कोविड सेंटर के लिए तैयार किया जाना आवश्यक है ताकि समय रहते हम मानव व कोविड-19 से लड़ने को तैयार रहे। और अभिशाप बनती जा रही इस महामारी से मुकाबला किया जा सके। वैसे कांग्रेस ने हेल्पलाइन कोविड-19 सेंटर बनाए हैं जो लोगों को इससे बचने के सुझाव सोशल मीडिया के माध्यम से दे रहे हैं साथ ही प्रभावित लोगों के लिए भी बेहतर चिकित्सा सुविधा के बारे में जानकारी साझा कर रहे हैं l
उन्होंने कहा है कि जनपद के सभी उच्च प्राथमिक अस्पताल व अच्छे सुविधा युक्त निजी विद्यालय,महाविद्यालय,इंजीनियरिंग कालेज,पॉलिटेक्निक कॉलेजों को भी कोविड-19 सेंटर बनाए जाने पर विचार करें। कांग्रेसजन इस महामारी आपदा में जिला प्रशासन के सहयोग के लिए सदैव तैयार है।

रिपोर्ट-विजयेन्द्र तिमोरी,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *