इटावा पुलिस ने 3 शातिर चोरों को गिरफ्तार करके भारी मात्रा में घरेलू सामान किया बरामद।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी,

उत्तरप्रदेश के इटावा जनपद में थाना भर्थना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबन्दी कर भारी मात्रा में चोरी के माल और अवैध हथियार समेत घरों में चोरी करने वाले गिरोह के तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है।

इटावा जनपद में थाना भर्थना पुलिस इलाके में गश्त कर रही थी, तभी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ बदमाश लोग नगला जयलाल के पास हनुमान मंदिर के पास बैठे हुए है और किसी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे है।

मुखबिर से सूचना मिलने पर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इलाके की घेराबंदी कर मौके से तीन लोगों को पकड़ लिया गया जिनकी तलाशी लेने पर उनके कब्जे से अवैध शस्त्र तथा भारी मात्रा में सामान बरामद हुआ बरामद समान के सम्बंध में पूछताछ करने पर तीनों युवकों ने बताया कि यह सामान उन्होंने चोरी किया है जिसे वह बेचने की फिराक में थे।
एसएसपी ने बताया कि पुलिस की पूछताछ में तीनों युवकों ने अपना नाम जयचन्द्र, अभिषेक और अवनीश बताया तीनो के पास से दो तमंचे, चार कारतूस, एक चाकू, एक एसी, एक इन्वर्टर, एक बैट्री, एक फ्रिज, एक स्टेप्लाइजर, एक कम्प्यूटर मॉनिटर, एक हार्डडिस्क, दो माउस, एक एडेप्टर, एक सीलिंग फैन, एक पुरानी मोटरसाइकिल बरामद हुई है। पुलिस की पूछताछ में तीनों युवकों ने बताया है कि हम लोग सूने घरो में चोरिया करके कीमती सामान को उचित ग्राहक मिलने पर बेच दिया करते है। पुलिस ने तीनों चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *