इटावा: भाजपा कद्दावर नेता मनीष पतरे ने जिला पंचायत सदस्य पद का नामांकन वापस लिया।

भाजपा के प्रमुख नेताओं में शुमार और कद्दावर नेता मनीष यादव पतरे ने ताखा प्रथम से जिला पंचायत सदस्य पद के चुनाव में नामंकन से अपना पर्चा वापस लेलिया है। रविवार को नाम वापसी के दिन पार्टी पदाधिकारियों के साथ कचहरी स्थित नामंकन केंद्र पहुंचे मनीष यादव पतरे ने पंचायत चुनाव से अपना नाम वापस लिया है। भाजपा के कद्दावर नेता मनीष यादव पतरे ने बताया कि उन्होंने पार्टी की रणनीति के तहत नामांकन किया था और उसी रणनीति के तहत आज उन्होंने पंचायत चुनाव से अपना नामांकन पत्र वापस लिया है। उन्होंने बताया कि वह पूरी तरह से भाजपा प्रत्याशी मंजीत यादव को और पार्टी के अन्य उम्मीदवारों को जिताने के लिये काम करेंगे।
इस मौके पर मौजूद भाजपा जिलाध्यक्ष अजय प्रताप सिंह धाकरे ने बताया कि मनीष यादव पतरे पार्टी में कद्दावर नेता है और पार्टी उन्हें अब पंचायत चुनाव में एक छोटी जगह से खड़ा करके चुनाव लड़वाने की जगह पूरे जिले में और अन्य जिलों के भाजपा प्रत्याशियों को जिताने में उनका इस्तेमाल करेगी। और उनके कद के लाभ उठाएगी।
आपको बतादें कि भाजपा के कद्दावर नेता मनीष यादव पतरे द्वारा पार्टी की रणनीति के तहत पंचायत चुनाव में पर्चा दाखिल करने और नाम वापसी के अंतिम समय मे पर्चा वापस लेने तक इटावा की राजनीति में उथल पुथल मची हुई है। खास कर इटावा की सबसे मजबूत समाजवादी पार्टी ने राहत की सांस ली है। देखना यह होगा कि भाजपा आने बाले समय मे सपा पर दूसरा कौन सा दाव फेंकती है।

रिपोर्ट -विजयेन्द्र तिमोरी, इटावा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *