*पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का भाजपा पर पलटवार गठबंधन सीट के बंटवारे पर बोले -अखिलेश 37 -37 मत बोलो अब तो हम सीबीआई में हैं*




लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सपा-बसपा गठबंधन में सीटों के बंटवारे के सवाल पर कहा कि अरे भाई 37-37 मत बोलो अब तो हम सीबीआई में हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अपना रंग दिखा दिया एक फिर सीबीआई से मिलने का मौका मिलेगा.
रविवार को अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन में हमारा हिस्सा कितना होगा, 37 सीटें होंगी या 36 सीटें मिलेंगी यह सबकुछ अब सीबीआई को बताना पड़ेगा. यह कहकर उन्होंने यह बताने की कोशिश की है कि सपा-बसपा गठबंधन किए जाने की वजह से ही उन पर केंद्र सरकार की नजरें टेढ़ी हुई हैं. केंद्र सरकार ने सीबीआई जांच उन्हें काबू में करने के लिए एक हथियार के तौर पर इस्तेमाल किया है.

अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर राजनीतिक शिष्टाचार की अनदेखी और राजनीतिक दुर्भावना से कार्य करने का आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राजनीति को उस मुकाम पर लेकर आई है, जहां कांग्रेस के लोग चौकीदार चोर है का नारा लगा रहे हैं. इस बहाने उन्होंने भाजपा को यह जताने की कोशिश भी की कि इस तरह की राजनीति करने से उन्हें भी भाजपा पर हमला करने का मौका मिलेगा और भविष्य में भाजपा को अपनी बोई फसल काटनी पड़ेगी.