पैसों और गहनों की लूट के बाद, अब प्याज़ की लूट, बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी से 50 किलो प्यार लुटा। THE INDIAN OPINION


गोरखपुर प्याज का रेट इस कदर बढ़ा हुआ है कि अब प्याज की ही लूट की जा रही है वहीं गोरखपुर में नवीन महैवा थोक मंडी में फिरोज अहमद रईन का दुकान है। वही होटलों और रेस्टोरेंट से प्याज मंडी व्यवसायियों से मंगाया जाता है उसी के तहत कल थोक मंडी से एक रिक्शावाला रिक्शे से 7 बोरा प्याज एक होटल में पहुंचाने के लिए जा रहे थे।

उसी दौरान गोरखपुर शहर के लहलादपुर में रिक्शे के सामने दो बाइक सवार आकर रिक्शा को रोक लिया और लुटेरों द्वारा मुनि और रिक्शे वालों को जान से मारने की धमकी और गाली गलौज दी जाने लगी उसी दौरान पीछे से एक व्यक्ति एक बोरा प्याज यानी 50 किलो का प्याज उठाया और बाइक से दोनों फरार हो गए।

वही जब थोक व्यापारी फिरोज अहमद रईन से बात की तो उन्होंने बताया कि रोज की तरह एक होटल में प्याज पहुंचाने के लिए रिक्शावाला व मुनि जा रहे थे, कि अचानक गोरखपुर शहर के लहलादपुर चौराहे पर बाइक सवार आकर विक्सी को रोक लिया और मुनि व रिक्शे वाले को गाली गलौज देकर एक बोरा प्यार यानी कि 50 किलो प्याज लेकर फरार हो गए।

वहीं इसकी जानकारी रिक्शेवाले ने आकर सूचित किया और हम लोगों ने 100 नंबर पर इसकी सूचना पुलिस वाले को दी और राजघाट थाने पर रिपोर्ट भी दर्ज कराया।

वहीं पुलिस वाले का यही कहना है कि जो सीसीटीवी कैमरे लगे होंगे उसको देख कर जांच की जा रही है और जल्द ही जल्द अपराधी पकड़ लिए जाएंगे वही जो नासिक से गोरखपुर 20 लाख का प्याज आ रहा था उन्हीं के भाई प्याज मगा रहे थे और पहले भी प्याज की लूट हो चुकी है

रिपोर्ट – मनोज कुमार, गोरखपुर