फतेहपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, डकैती लूट चोरी करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश।

फतेहपुर जिले की पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 6 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है पुलिस ने गिरफ्त में आये बदमाशों के पास से लुटे गए 11 मोबाइल फोन सोने और चांदी के जेवरात के साथ 20500 रुपये नकद भी बरामद किया है। जिले के मलवा थाना क्षेत्र के आदमपुर गांव पास से स्वाट टीम और मलवा थाने की पुलिस ने इन शातिर लुटेरों को उस समय गिरफ्तार किया जब ये डकैती डालने की योजना बना रहे थे।

पुलिस के अनुसार 25 हजार के इमामिया बदमाश पप्पू यादव गैंग के इन शातिर बदमाशों गंगा नदी के किनारे स्थित आदमपुर गांव में मौनी बाबा की कुटी के समीप इक्क्ठा हुए थे वही से निकल कर इनकी कही डकैती डालने की योजना थी। मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने जब इनकी घेराबंदी करके इनको ललकारा तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया, पुलिस की जवाबी फायरिंग के बाद भाग रहे इन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया इनके कब्जे से तीन देशी तमंचा और आधादर्जन जिंदा कारतूस भी बरामद किया है।

इस बारे में जिले के पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ में जिले में हुई कई चोरी और लूट की घटनाओं का पर्दाफाश हुआ है अपने चार साथियों के साथ मौके से फरार हुए गैंग के सरगना पप्पू यादव के बारे में उनका कहना था कि पप्पू और उसके साथियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रिपोर्ट -विनीत कुमार फतेहपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *