बलरामपुर :- वर्षों बाद बलरामपुर वासियों पूरी हुई मांग, बनेगा फुलवरिया बाईपास, मिलेगा जाम से निजात।

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी के बलरामपुर को एक बड़ी सौगात दी है। मुख्यमंत्री ने जिला मुख्यालय को एक बाईपास और उपरगामी सेतु की मंजूरी दी है, जिसके कारण जिले वासियों को नगर में घंटों लगने वाले जाम से निजात मिलेगी।

33 करोड़ से बनेगी सड़क :-

सदर विधायक पल्टूराम ने जिले को दी गई सौगात के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि बलरामपुर गोंडा रेलवे लाइन पर फुलवरिया बाईपास टू लेन सड़क व उपरगामी सेतु हेतु 33 करोड़ 93 लाख रूपये की स्वीकृति दी गई है।

मुख्यमंत्री योगी ने सुनी समस्या :-

पल्टूराम ने बताया कि शहर को जाम से निजात दिलाने के लिए फुलवरिया बाइपास पर पड़ने वाले रेलवे लाइन पर उपरगामी सेतु की आवश्यक थी। लेकिन इसमें कई समस्यायें भी आ रही थीं। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस अतिआवश्यक उपरगामी सेतु हेतु चर्चा की और अथक प्रयासों से 33.93 करोड़ की लागत से बनने वाले उपरगामी सेतु का अनुमोदन किया गया।

शीघ्र शुरू होगा निर्माण कार्य :-

उन्होने बताया शीघ्र ही टेंडर प्रक्रिया द्वारा पुल का निर्माण शुरू हो जाएगा। विधायक पलटू राम ने कहा कि बलरामपुर में पुल और सड़क के बन जाने के कारण बलरामपुरवासियों को जाम से निजात मिल सकेगी। चीनी मिल के चलने के समय लगने वाले जाम से जूझ रहे लोगों की समस्या दूर हो सकेगी।

रिपोर्ट – योगेंद्र, बलरामपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *