बसपा पर हमलावर हुए बृजेश पाठक, बोले : उनके सम्मेलनों में प्रबुद्ध नहीं प्रतिबद्ध लोग आ रहे हैं!

आने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की ओर से कार्यकर्ताओं और जनता से संवाद स्थापित करने के लिए लगातार कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में भाजपा में ब्राह्मण चेहरे के तौर पर जाने जाने वाले प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने बलरामपुर और तुलसीपुर विधानसभा में कार्यकर्ताओं और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से बातचीत करने के लिए यहां पहुंचे हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान मंत्री बृजेश पाठक बसपा पर हमलावर रहे। उन्होंने कहा कि उनके सम्मेलनों में कोई ब्राह्मण नहीं आ रहा है। भाजपा पिछली बार की चुनाव से कहीं अधिक सीटें जीतने जा रही है। हम इस बार 350 सीटों के साथ सरकार बनाएंगे।

विपक्षियों को आड़े हाथों लिया :-

भाजपा कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में सहभागिता करने बलरामपुर के भाजपा कार्यालय अटल भवन पहुंचे प्रदेश की विधि एवं कानून मंत्री बृजेश पाठक ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने बहुजन समाज पार्टी के प्रबुद्ध जन सम्मेलन को आड़े हाथों में हाथों लेते हुए राजनीतिक रूप से कड़े प्रहार किए।

प्रबुद्ध नहीं प्रतिबद्ध लोग आ रहे हैं :-

कानून मंत्री बृजेश पाठक ने बीएसपी के प्रबुद्ध सम्मेलन को पूरी तरह नकार दिया। बृजेश पाठक ने कहा है कि बीएसपी के सम्मेलन में ब्राह्मण नहीं जा रहा है। बीएसपी सम्मेलन में सिर्फ वही लोग जा रहे है, जो प्रतिबद्ध है।ब्राह्मण, पूरी तरह से बीजेपी के साथ है और पूरी तरह से समर्पित है। इसी समर्पण के आधार में 2022 में बीजेपी फिर सरकार बनाएगी और पिछली बार से अधिक 350 सीटें जीतेगी।

कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दे गए बृजेश पाठक :-

अटल भवन व तुलसीपुर विधानसभा के सहियापुर बाजार में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते हुए कानून मंत्री बृजेश पाठक ने आगामी विधानसभा चुनाव में जीत का मंत्र दिया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि बूथ वार लोगों से मिले और सरकार द्वारा शुरू की गई तमाम योजनाओं की जानकारी दें। हमारी सरकार ने अंतोदय के लक्ष्य को जन-जन तक पहुंचाने का जो वादा किया है, उसे पूरा कर रही है। इस बात को जनता तक मुखरता से पहुंचाएं। हम इस बार अधिक सीटों के साथ सत्ता में वापसी कर रहे हैं।

तमाम कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत :-

कानून मंत्री बलरामपुर में आयोजित पार्टी के सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुँचे थे। जहाँ पर सदर विधायक पलटूराम, बीजेपी जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष आरती तिवारी, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि श्याम मनोहर तिवारी, संदीप उपाध्याय व अन्य वरिष्ठ नेताओं, कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया।

रिपोर्ट – योगेंद्र विश्वनाथ, बलरामपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *