बाराबंकी: उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू विधायक का हुआ शानदार स्वागत।

बाराबंकी।उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार में अन्नदाता परेशान, बुनकर बदहाल और नौजवान बेरोजगार है।सरकार ने नौकरी के नाम पर नौजवानों को छला है, किसान बिल किसानों के साथ धोखा है,सरकार के रोजगार के सारे आंकडे फरेब है। आप सभी कांग्रेसजन निष्ठा और पूरी ऊर्जा के साथ कांग्रेस की नीतियो को जन-जन तक पहुँचाये,आने वाला कल आपका है।आपका सड़क का संघर्ष वोटो में बदलेगा क्योंकि कांग्रेस पार्टी ने पूरी जिम्मेदारी से प्रदेश की योगी सरकार के जंगलराज व हर जुर्म के खिलाफ बुलन्द आवाज उठाकर विपक्ष की भूमिका बाखूबी निभायी है।

उक्त बाते उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू विधायक ने अपने पूर्वांचल के दो दिवसीय दौरे पर जाते समय जनपद की सीमा मोहम्मदपुर में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मो0 मोहसिन की अगुवाई में प्रातः 7 बजे जोरदार स्वागत के उपरान्त कांग्रेसजनों के बीच कही।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार प्रातः 7 बजे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मोहम्मदपुर चौकी पर गांव पहुचते ही कांग्रेसजनों ने कांग्रेस अध्यक्ष मो0 मोहसिन की अगुवाई मे गगनभेदी नारों के साथ स्वागत किया तदोपरान्त गाड़ियों के काफिले के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को उधौली टोल प्लाजा तक पहुँचकर उन्हे गगनभेदी नारों के साथ पूर्वांचल दौरे के लिये विदा किया।

उक्त अवसर पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने भाजपा सरकार की तीखी निन्दा करते हुये कांग्रेस जनों से मुखातिब होते हुये कहा कि सम्पूर्ण प्रदेश में अन्नदाता के खिलाफ पराली जलाने के मुकदमे दर्ज हो रहे है और किसानो को जेल भेजा जा रहा है।जनपद बाराबंकी में 50 से ज्यादा किसानों पर प्रशासन द्वारा मुकद्दमा दर्ज कराया गया है और लगभग दो लाख रूपये का जुर्माना किया गया है जो अन्नदाता के साथ अन्याय है। देश के सबसे बड़ी अदालत ने पराली समस्या के समाधान के लिये सरकार को निर्देश दिया था कि वह पराली को खरीद कर उसका निस्तारण कराये, लेकिन उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अपने दायित्वों से मुंह चुराकर प्रदेश के अन्नदाता के खिलाफ पराली जलाने का अभियोग पंजीकृृत कराकर प्रताड़ित कर रही है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार का किसान बिल इस देश के अन्नदाता के साथ धोखा है।प्रदेश का किसान औने पौने दाम पर अपनी धान की फसल बेचने पर मजबूर है।सारे सरकारी धान क्रेय केन्द्र बिचौलियो के कब्जे में है। एक बार फिर योगी सरकार प्रदेश की आवाम की बिजली को महंगा करने की तैयारी में है और इनके ऊर्जा मंत्री साइकिल की सवारी से बकाया वसूली का नाटक कर रहे है। भाजपा का बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ का नारा बेमानी सिद्ध हुआ है।आये दिन नाबालिग बच्चियों के साथ दरिन्दे गैगरेप करके हत्या कर रहे है जिसमें बाराबंकी जनपद भी नही बचा है।विकास खण्ड हरख के सेठमऊ पिपरी गांव में दलित नाबालिग बेटी के साथ गैगरेप करके उसकी हत्या कर दी गयी उसके भी इंसाफ की लडाई कांग्रेसजनो ने लडी है, हाथरस की बेटी को न्याय दिलाने की लडाई सड़कों पर हमारी नेता राष्ट्रीय प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी और हमारे नेता राहुल गांधी ने लड़ी।आज प्रदेश के नौजवान, किसान, व्यापारी, बुनकर समाज के सभी वर्गो मे भाजपा सरकार के खिलाफ गुस्सा है।आवाम के न्याय की लड़ाई हमें सड़कों पर लड़कर उन्हे न्याय दिलाना होगा तभी हम आवाम के दिल में अपने तथा कांग्रेस पार्टी के लिये जगह बना पायेगे।

कांग्रेस अध्यक्ष मो0 मोहसिन के अगुवाई में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू का स्वागत करने वालो में मुख्यरूप से प्रदेशीय प्रभारी सचिव प्रदीप कोरी,उपाध्यक्ष एवं मीडिया प्रभारी सरजू शर्मा,गौरी यादव, नगर अध्यक्ष राजेन्द्र वर्मा फोटोवाला,गुलजार अंसारी,रामहरख रावत,सिकन्दर अब्बास रिजवी,रमेश कश्यप,संजीव मिश्रा,आरिफ करपिया,अरशद इकबाल,अम्बरीश रावत,रामचन्दर वर्मा,सोनम वैश्य,श्रीकान्त मिश्रा,रवि यादव,जिया-उर-रहमान खान,सुनील चौधरी सहित दर्जनों की संख्या में कांग्रेसजन मौजूद रहे।

रिपोर्ट–सरदार परमजीत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *