बाराबंकी: कोविड टीकाकरण को बढ़ावा देने के लिए भाजपाइयों ने लगाया सहायता कैम्प।

बाराबंकी। जनपद में वर्तमान में लगभग 77 केंद्रों पर स्वास्थ्य विभाग की टीम टीकाकरण का कार्य कर रही है। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी द्वारा टीकाकरण केंद्रों पर कैंप लगाकर टीकाकरण कार्यक्रम को बढ़ावा देने का तथा टीका लगवाने के लिए आने वाले वरिष्ठ जनों की सहायता करने का कार्य किया जा रहा है।

प्रदेश सरकार तथा भारतीय जनता पार्टी संगठन के निर्देशानुसार कोविड-19 टीकाकरण अभियान के दौरान स्थानीय विधायक, भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी सहभागी बन चुके हैं। बाराबंकी सांसद उपेंद्र सिंह रावत तथा जिला अध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव पहले ही टीका लगवा चुके हैं।

मंगलवार को जिला अस्पताल के परिसर में भाजपा जिला अध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव की उपस्थिति में टीकाकरण हेल्पडेस्क लगाई गई, जहां पर टीकाकरण के लिए आने वाले वरिष्ठ जनों को भाजपा जिलाध्यक्ष ने अंगवस्त्र पहनाकर सम्मानित एवं प्रोत्साहित किया। सहायता कैंप का आयोजन निवर्तमान जिला महामंत्री हर्षित वर्मा ने किया तथा यह भी जानकारी दी कि वह इस प्रकार के सहायता कैंपों का आयोजन अन्य टीकाकरण केंद्रों पर भी करेंगे। आने वाले सभी वरिष्ठ जनों को हर्षित वर्मा की तरफ से मास्क वितरण तथा पीने के लिए शुद्ध जल की व्यवस्था की गई। जिले में इस कार्यक्रम के भारतीय जनता पार्टी के संयोजक डॉ अमित वर्मा ने बताया कि जनपद में भाजपा के जनप्रतिनिधि, वरिष्ठ नेतागण तथा कार्यकर्ता लगभग सभी टीकाकरण केंद्रों पर कैंप लगाकर वरिष्ठ नागरिकों की सहायता का कार्य कर रहे हैं। टीकाकरण कार्यक्रम को और अधिक प्रोत्साहित करने के लिए घर घर जाकर टीकाकरण के लिए संपर्क करने का कार्य पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा किया जा रहा है साथ ही जनप्रतिनिधियों के सहयोग से वरिष्ठ नागरिकों को टीकाकरण केंद्र तक लाने ले जाने में भी सहायता की जा रही है।

मंगलवार को आयोजित कैंप में मुख्य रूप से सरिता सिंह, अतुल सिंह, आदित्य सिंह, सत्या महाराज, अभिषेक अग्निहोत्री, शशि गुप्ता, अनुज वर्मा, अरुणेश वर्मा, सुधीर कुमार वर्मा, उमंग वर्मा, सतीश लंबरदार तथा देवेन्द्र वैश्य उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *