बाराबंकी: खेतों से किसान का मालिकाना हक छीनना चाहती है भाजपा-राजेश यादव राजू।

बाराबंकी। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव  के निर्देशानुसार समाजवादी पार्टी  जिलाध्यक्ष हाफिज अयाज के नेतृत्व में किसान एवं श्रमिक विरोधी विधायकों का विरोध वापस लिए जाने के संबंध में महामहिम राज्यपाल महोदय को बाराबंकी जिलाधिकारी के माध्यम से ज्ञापन दिया गया ।

इस अवसर पर सदर विधायक धर्मराज उर्फ सुरेश यादव ने कहा कि केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकारों की नीतियों से किसान और श्रमिक के हितों को गहरा आघात लग रहा है। इन नीतियों से कारपोरेट घरानों को ही फायदा होगा जबकि किसानों और श्रमिकों की बदहाली और बढ़ेगी।

इस अवसर पर एमएलसी राजेश यादव राजू ने कहा कि किसानों के संबंध में भाजपा सरकारों का रवैया पूर्णतया अन्याय पूर्ण है वह खेतों से किसानों का मालिकाना हक छीना चाहती है !

इस अवसर पर जैदपुर विधायक गौरव कुमार रावत ने कहा कि भाजपा सरकार की नीति देश की संपदा को निजी क्षेत्रों में सौंप देने की है, उसकी निजी करण के प्रति दुराग्रह के चलते रोजगार की समस्त रोजगार की संभावनाएं धूमिल हो चली है ।संकट के दौर में लाखों श्रमिकों का पलायन हुआ है ,लॉकडाउन ने उनकी नौकरियां छीन ली है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से पूर्व विधायक राम मगन रावत ,मोहम्मद सबाह, प्रीतम वर्मा, समाजवादी युवजन सभा  जिलाध्यक्ष आशीष सिंह आर्यन ,हिमांशु यादव, हफीज भारती ,साफे जुबेरी, हुमायूं नईम खान, दानिश सिद्दीकी, रिंकू विश्वकर्मा ,मनोज वर्मा मन्नू, राजेश वर्मा, दीपक गुप्ता ,वीरेंद्र नेवली, आमिर अली, खान साहब, बाबुल मिश्रा, आदि समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे !

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *