बाराबंकी: जिस गांव में सुनी जनसमस्यायें,वहीं विरोधियों ने लगवा दिये विद्यायक की गुमशुदी के पोस्टर!

बाराबंकी: जहां दिल्ली में एक तरफ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल करते हुए पोस्टर लगाए गए थे अब वही जनपद के रामनगर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक शरद अवस्थी के लापता होने के पोस्टर दीवारों पर चस्पा किए जाने से हंगामा मच गया है। ग्राम वासियों ने पोस्टर लगाकर विधायक को ढूंढ कर लाने वाले को एक हजार रुपये इनाम देने की घोषणा कर डाली।

आपको बताते चलें कि जनपद के रामनगर विधानसभा के भाजपा विधायक शरद अवस्थी के खिलाफ अद्रा गांव के ग्राम वासियों ने पोस्टर बाजी शुरू कर दी और विद्यायक के विरोध में जमकर नारेबाजी भी की एवं ग्राम वासियों ने विधायक पर आरोप लगाया है कि जब से विधायक जनता द्वारा चुने गए हैं उन्होंने गांव में एक बार भी कदम नहीं रखा है जबकि गांव में तमाम समस्याएं आज भी बनी हुई हैं पोस्टर की खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं और लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

जहां एक तरफ विधायक के विरुद्ध पोस्टर लगाए गए वहीं विधायक के समर्थकों के द्वारा सोशल मीडिया पर विधायक के पक्ष में अपनी बातें रखी गई जिसमें उनके समर्थकों द्वारा यह दावा किया गया कि भाजपा विधायक शरद अवस्थी क्षेत्र में सक्रिय रहते हैं एवं लोगों की खूब मदद करते हैं।

वही देर शाम भाजपा विधायक शरद अवस्थी द्वारा सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो डालते हुए लिखा गया कि “विधानसभा रामनगर के अंतर्गत ग्राम अद्रा में लोगों की समस्याएं सुनी और पूरे गांव में सेनेटाइजेशन,#कोविड19 टेस्ट, दवाई के लिए सी०एम०ओ० को त्वरित कार्यवाही के लिये फोन के माध्यम से अवगत कराया! इस महामारी में हर संभव मदद करने का वादा किया। इस अवसर पर सम्मानित ग्रामवासी उपस्थित रहे।”

इस संबंध में रामनगर विधायक शरद अवस्थी से फ़ोन वार्ता के क्रम में अवगत कराया गया कि यह मात्र राजनीतिक विरोध है, उक्त ग्राम के चुनिन्दा लोग विपक्षी पार्टी के समर्थक है एवं ग्राम में ही एक पुरानी नाली का विवाद है जिसे लेकर उक्त लोग नियम विरुद्ध कार्य करना चाहते है जो नियमसंगत नही है। ग्राम के कुछ लोग विरोध कर उन्हें बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं जबकि वह क्षेत्र में लगातार सक्रिय रहते हैं और लोगों की समस्याओं का निराकरण करने का भरपूर प्रयास करते हैं वही विधायक द्वारा यह भी कहा गया की उनके द्वारा आम जनमानस की मदद हेतु विधायक निधि से धनराशि अवमुक्त की गई है एवं भाजपा के अन्य विधायकों के द्वारा भी आम जनमानस के सहयोग के लिए अपनी अपनी निधियों से धनराशि अवमुक्त की गई है जबकि विपक्षी पार्टी के विधायकों के द्वारा आम जनमानस के मदद के लिए ना तो कोई आगे आ रहा है और ना ही किसी प्रकार की धनराशि के माध्यम से मदद की जा रही है।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *