बाराबंकी: दलित युवती की मृत्यु, दरिंदों को सख्त से सख्त सजा दिलाये जिला प्रशासन – पीएल पुनिया।

बाराबंकी।जनपद के कोठी थाना क्षेत्र की लापता युवती की थाना जैदपुर के बीबीपुर गांव मे बहशी दरिंदों ने दलित युवती की सम्भवता व्यभिचार करके निर्मम हत्या कर दी। इस जघन्य दरिन्दगी तथा हत्या की घटना ने साबित कर दिया है कि दरिंदों के दिल सेे पुलिस का डर खत्म हो गया है। उत्तर प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नही है, कानून का राज खत्म हो गया है। भाजपा की सरकार में दलित समाज की बेटियां सुरक्षित नही है।

जिला प्रशासन घटना की गम्भीरता को समझें तथा तत्काल दोषियों को खोज कर वहशी दरिंदों को ऐसी सख्त सजा दिलायें की कोई भी वहशी दरिन्दा दरिन्दगी की हिम्मत न कर सके। साथ ही सरकार मृृतक युवती के परिजनों को 50 लाख की आर्थिक सहायता प्रदान करे।

उक्त आशय की मांग अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्ता, पूर्व राज्यसभा सांसद डा0 पी0एल0 पुनिया तथा उत्तर प्रदेश कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के मध्य जोन के अध्यक्ष तनुज पुनिया ने पोस्टमार्टम हाउस में पहुंचकर मृृतक युवती के परिजनो से भेट कर सांत्वना देने के पश्चात् की।तदोपरान्त तनुज पुनिया कांग्रेस परिवार के सदस्यों के साथ मृृतक युवती के कोठी थाना क्षेत्र स्थित गांव कौरहापुरवा पहुंचकर उसके के अन्तिम संस्कार में शामिल हुये।

रिपोर्ट- सरदार परमजीत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *