बाराबंकी: पुलिस ने फ्लैग मार्च कर कराया सुरक्षा का एहसास! धर्मगुरूओ और आमजनमानस से स्थापित किया संवाद!

बाराबंकी: आगामी त्योहारों एवं पंचायत चुनाव के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद के नेतृत्व में शहर में फ्लैग मार्च कर सुरक्षा का एहसास कराया गया।

फ्लैग मार्च नाका सतरिख से होते हुए शहर के प्रमुख बाजार के मध्य से निकाला गया इस दौरान पुलिस अधीक्षक बाराबंकी ने धनोखर चौराहे पर आम जनमानस से संवाद स्थापित किया और आगामी त्योहारों के मद्देनजर उन लोगों की राय भी जानी गयी। इसी क्रम में नागेश्वरनाथ मंदिर के पास हिंदू मुस्लिम धर्मगुरुओं से मिलकर सौहार्दपूर्ण तरीके से आगामी त्यौहार मनाने की अपील की गई, इस दौरान संवाद स्थापित करते हुए पुलिस कप्तान ने धर्म गुरुओं की राय भी जानी और किसी भी समस्या का समाधान कराने का आश्वासन भी दिया।

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक द्वारा बताया गया कि आगामी त्योहारों होली एवं शबे बरात तथा पंचायत चुनाव को देखते हुए बाराबंकी पुलिस प्रशासन पूरी तरीके से अलर्ट है जिस के क्रम में फ्लैग मार्च करते हुए आज जनसंवाद कार्यक्रम किया गया है और आम जनमानस से उनकी समस्याओं के बारे में पूछा जा रहा है एवं होली त्यौहार सकुशल मनाने के लिए एवं होलिका दहन के स्थान को लेकर उन सभी को आश्वस्त किया जा रहा है कि पुलिस प्रशासन सदैव आम जनमानस के सहयोग में है।

इस दौरान आम जनमानस का फीडबैक भी प्राप्त किया गया और आम जनमानस के द्वारा प्राप्त सूचनाओं के आधार पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती करने की बात भी कही गयी। इस दौरान पुलिस अधीक्षक द्वारा बताया गया कि सभी धर्म गुरुओं से मुलाकात करके उनसे संवाद स्थापित कर आगामी होली एवं शबे बरात त्यौहार को सकुशल एवं सौहार्दपूर्ण तरीके से मनाए जाने हेतु आश्वस्त कराया गया है।

फ्लैग मार्च के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अवधेश सिंह सीओ सिटी सीमा यादव प्रभारी निरीक्षक पंकज सिंह मौजूद रहे।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *