बाराबंकी: पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के प्रस्तावित विघटन निजीकरण के विरोध में विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति शाखा ने किया कार्य बहिष्कार

बाराबंकी। केंद्रीय कार्यकारिणी द्वारा पूर्व नियोजित कार्यक्रम के कार्यक्रम के अनुक्रम में आज  दिन में 2:00 से शाम 5:00 बजे तक कार्य बहिष्कार किया गया। जनपद के सभी विद्युत कर्मचारी एवं अधिकारी बहिष्कार के दौरान घोसियाना स्थित विद्युत कार्यालय में विरोध सभा आयोजित की गई । जिसमें विरोध सभा के संयोजक इ 0 पी 0पी0 सिंह पटेल सहायक अभियंता द्वारा सभी विद्युत कर्मियों का विरोध प्रबल तरीके से बनाए रखने हेतु उत्साहवर्धन किया गया। उनके द्वारा सभी को कल के मशाल जुलूस के सफल कार्यक्रम हेतु धन्यवाद ज्ञापित किया गया इसके अतिरिक्त सभी प्रदर्शनकारियों द्वारा केंद्रीय कार्यकारिणी के निर्देशों के अनुक्रम में अल्प समय में ही जेल भरो आवाहन के तहत पूरे जोर-शोर से सभी लोगों द्वारा सहर्ष तैयार हो जाने एवं सभी के रात्रि समय में ही घोसियाना कार्यालय में एकत्रित हो जाने से धन्यवाद दिया गया ।

उनके द्वारा सूचित किया गया कि शासन को विद्युत कर्मियों को ताकत का अंदाजा हो गया है यह कार्मिक व जनविरोधी निजी करण जैसे कलंकित कार्रवाई किए जाने से बचने का प्रयास करेगी अब शासन निश्चित ही अपना निर्णय वापस लेने के लिए मजबूर हैं सभी लोगों को धैर्य के साथ इसी लड़ाई में जोर शोर से लगे रहना है।


बाराबंकी की कार्यकारिणी ने जनपद में मौजूद सांसद एवं सभी विधायकों को सरकार की उपरोक्त कलंकित कार्रवाई की मनसा को अवगत कराते हुए उसने संगठन का सहयोग करने एवं सही स्थिति से राष्ट्र व जनहित में निजीकरण के फैसले को वापस लेने हेतु उनके स्तर से मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार एवं प्रधानमंत्री भारत सरकार से लिखित व आवश्यकतानुसार मौखिक अनुरोध एवं परामर्श प्रेषित करने हेतु निवेदन किया गया जिस पर सभी गणमान्य व्यक्तियों द्वारा विद्युतकर्मी को  आश्वासन दिया गया कि उनके साथ अन्याय नहीं होने पाएगा।

जिसमें विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के संयोजक – इ0 प्रेम प्रकाश,सह संयोजक सुरेश मौर्य संगठन मंत्री विनोद कुमार गिरी व सभी अधिकारीगण एवं संविदा कर्मियों की भीड़ हजारों की संख्या में उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- प्रदीप कुमार पांडेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *