बाराबंकी: बूथ स्तर पर युवाओ को जोड़े और भाजपा की नाकामियों को जनता के सामने लाये- सपा

बाराबंकी: आज समाजवादी पार्टी कार्यालय पर बाराबंकी समाजवादी युवजन सभा के प्रभारी रॉबिन सिंह यादव प्रदेश उपाध्यक्ष एवं सुशीला गौतम प्रदेश सचिव, युवजन सभा संगठन विस्तार तथा मिशन 2022 को सफल बनाने के लिए बूथ स्तर तक युवाओं को जोड़ने के लिए समीक्षा बैठक करने आए। इस समीक्षा बैठक की अध्यक्षता सपा जिला अध्यक्ष हाफिज अयाज अहमद एवं समीक्षा बैठक का आयोजन समाजवादी युवजन सभा के जिला अध्यक्ष आशीष सिंह आर्यन के नेतृत्व में किया गया।

समीक्षा बैठक से पूर्व प्रभारी रॉबिन सिंह यादव एवं सुशीला गौतम ने पत्रकार वार्ता भी की गयी जिसमे वर्तमान सरकार पर जमकर निशाना साधा गया। भाजपा पर निशाना साधते हुए प्रभारी रॉबिन सिंह यादव ने कहा कि समाज में भेदभाव और विपक्ष के प्रति बदले की भावना से कार्रवाई होने से भाजपा सरकार जनता की निगाहों में अपनी साख खो चुकी है और अच्छे दिनों की जनता की उम्मीदें टूट गई हैं। उन्होंने दावा किया 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा की विदाई और समाजवादी सरकार बनने में गिने-चुने दिन रह गये हैं और 350 से ज्यादा विधायकों की ताकत के साथ समाजवादी पार्टी की सरकार बहुमत में आएगी।

तत्क्रम में समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुए प्रभारी रॉबिन सिंह यादव ने कहा कि सभी समाजवादी युवा अपने अपने बूथ को मजबूत करते हुए बूथ स्तर तक ज्यादा से ज्यादा युवाओं को को जोड़ने का प्रयास करे एवं बीजेपी सरकार की नाकामियों को जनता के बीच में रखे।

सुशीला गौतम एवं उदय प्रताप सिंह ने समीक्षा बैठक में युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी को बूथस्तर तक मजबूती देकर ही झूठ, फरेब और धांधली की राजनीति का मुकाबला कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि सपा का एजेंडा प्रदेश के सर्वोन्मुखी विकास का है और इसके लिए 2022 में समाजवादी सरकार बनाना आवश्यक है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से उदय प्रताप सिंह, प्रीतम सिंह वर्मा ,आकाश यादव, सद्दाम हुसैन ,विकास सिंह बिसेन, करण मिश्रा ,अनुपम जयसवाल, साद चौधरी, अवधेश चौधरी, ऋषभ सिंह, संदीप वर्मा, खान साहब , रंजीत यादव कोल्लूर सिंह ,राजू यादव, विमल गुप्ता, रूप नारायण सिंह, अमित सिंह, सोनू यादव, आदि समाजवादी युवजन जनसभा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट- मोहित शुक्ला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *