बाराबंकी: रक्तदान कर महादानी बने भाकियू (भानु) के कार्यकर्ता।

बाराबंकी: रक्तदान महादान की गिनती में आता है और आज इस विशेष कार्य को करने के लिए भारतीय किसान भानु की टीम आगे आई और भारतीय किसान यूनियन भानु के युवा जिला अध्यक्ष रोहित द्विवेदी के नेतृत्व में किसान यूनियन के तमाम कार्यकर्ताओं ने जिला चिकित्सालय के रक्तकोष में रक्तदान किया।

भारतीय किसान यूनियन भानू के प्रदेश प्रभारी आशु चौधरी के निर्देशानुसार भारतीय किसान यूनियन भानु के युवा जिला अध्यक्ष रोहित द्विवेदी की नेतृत्व में कई किसानो ने रक्तदान किया।

भाकियू भानु के युवा जिलाध्यक्ष रोहित द्विवेदी ने कहा कि प्रदेश प्रभारी के निर्देशानुसार यह कार्यक्रम किया जा रहा है आगे भी समाजहित में ऐसे कार्यक्रम किये जाते रहेंगे अपनी बात को जारी रखते हुए श्री द्विवेदी ने कहा कि अगर करनी है मानव सेवा रक्तदान है उत्तम सेवा,

वही कार्यक्रम की सबसे बड़ी बात यह रही कि यह संगठन हर सप्ताह रक्तदान का कार्यक्रम करता रहेगा और वही किसान नेताओ ने अधिकारियों से बताया कि हम किसानों का दिया हुवा रक्त अनाथ व गरीब लोगों को दिया जाए तभी हमारा व हमारे संगठन का रक्दान कार्यक्रम सफल होगा।

रक्तदान करने में प्रमुख रूप से भारतीय किसान यूनियन भानू के युवा जिला अध्यक्ष रोहित द्विवेदी , तहसील अध्यक्ष दद्दन सिंह, सौरभ शुक्ला , नगर अध्यक्ष चंदन वाजपेयी,हर्ष ठाकुर, रक्त देकर महादानी बने।

रक्तदान के अवसर पर मण्डल अध्यक्ष अयोध्या रवि वर्मा, महामंत्री खालिद खान, मंडल उपाध्यक्ष के डी,
युवा जिला प्रभारी दुर्गेश पांडेय, मंडल सचिव बंटी शुक्ला विधि प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष रितेश सिंह जी, तहसील फतेहपुर के युवा तहसील अध्यक्ष अजीत सिंह बब्बू जी, जिला उपाध्यक्ष युवा शिवा पाठक, युवा महामंत्री रक्षक कुरील अमरदीप सिंह मिक्की, शैलेश मौर्य ,मोनू पंडित शिवम् शर्मा आदि लोगो ने पहुँचकर रक्तदानियों का मनोबल बढ़ाया।

जनपद बाराबंकी से नितेश मिश्रा की विशेष रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *