बाराबंकी: वरिष्ठ कांग्रेस जन जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित कराएं -पीएल पुनिया

बाराबंकी। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव लोकतंत्र की आधारशिला है पंचायत चुनाव मे आवाम गांव, ब्लाक तथा जिले की सरकार का गठन करती है। कांग्रेस पार्टी के बूथस्तर तक कार्यकर्ता सम्पूर्ण ऊर्जा के साथ पंचायत चुनाव मे जुट जाये। वरिष्ठ कांग्रेसजन क्षेत्र मे जबरदस्त प्रयास करके कांग्रेस पार्टी समर्थित जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशियो की जीत सुनिश्चित कराये। पार्टी जिला पंचायत के चुनाव में पार्टी के समर्पित व मजबूत उम्मीदवारों को ही समर्थित प्रत्याशी बनायेगी।

छत्तीसगढ राज्य के प्रभारी पूर्व सांसद डा0 पी0एल0 पुनिया ने आज अपने ओबरी आवास पर पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेसजनों की कांग्रेस अध्यक्ष मो0 मोहसिन द्वारा आयोजित बैठक मे व्यक्त किये।
बैठक का संचालन पार्टी प्रवक्ता सरजू शर्मा ने किया बैठक मे पूर्व राज्यसभा सांसद आनन्द प्रकाश गौतम एवं पूर्व विधायक राजलक्ष्मी वर्मा विशिष्ट अतिथि के रूप से मौजूद थे।

कांग्रेसजनों को सम्बोधित करते हुये पूर्व सांसद डा0 पी0एल0 पुनिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जिला पंचायत सदस्यों को पूरी मजबूती से चुनाव लड़ायेगी आज प्रदेश में भाजपा की गलत नीतियो, जंगलराज के चलते और हमारी महासचिव प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी की मेहनत से कांग्रेस पार्टी के पक्ष में माहौल है। प्रदेश की ग्रामीण आवाम सरकार की गलत नीतियों से नाराज है और भाजपा से छुटकारा चाहती है ऐसे माहौल मे यदि कांग्रेस पार्टी का बूथ स्तर का कार्यकर्ता पूरी तरह से जुट गया तो भाजपा का सूपड़ा साफ हो जायेगा।

कांग्रेस अध्यक्ष मो0 मोहसिन ने जनपद के कोने-कोने से आये कांग्रेसजनों का आभार व्यक्त करते हुये कहा कि पंचायत चुनावों को लेकर गांवो में उत्साह है। जनपद की जिला पंचायत की सभी 57 सीटो पर कांग्रेस पार्टी का टिकट तथा समर्थन के लिये भारी संख्या में आवेदन मिल चुके है जनपद के सभी विकासखण्डों के कांग्रेसजनों, वरिष्ठ कांग्रेसजन के राय के बाद जल्द ही पार्टी के समर्पित प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जायेगी। संगठन की कोशिश होगी कि आवाम को ऊर्जावान समर्पित प्रत्याशी दे जिसे जिताने की जिम्मेदारी जनपद के विकास खण्डों को मजबूत संगठन तथा बूथ स्तर के जमीनी कार्यकर्ता की होगी। हमें उम्मीद है कि अगर हमारे ऊर्जावान कार्यकर्ता जनता को भाजपा की बेरहम सरकार की नीतियों को समझा ले गये तो इस बार जिला पंचायत की अध्यक्ष की कुर्सी पर कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष विराजमान होगा।

पूर्व सांसद डा0 पी0एल0 पुनिया के ओबरी आवास पर आयोजित बैठक को मुख्यरूप से पूर्व राज्यसभा सांसद ए0पी0 गौतम, पूर्व विधायक राजलक्ष्मी वर्मा, अमरनाथ मिश्रा, राजेन्द्र वर्मा फोटोवाला, के0सी0 श्रीवास्तव, सिकन्दर अब्बास रिजवी, इरफान कुरैशी, ज्ञानेश शुक्ला, पूर्व प्रमुख जमील अहमद, आदर्श पटेल, सै0 सुहेल, दीपक सिंह, रामनुज यादव, मो0 शफी आजाद, शबनम वारिस, सना शेख ने सम्बोधित किया तथा रमेश कश्यप, अजीत वर्मा, विजय बहादुर वर्मा, गौरी यादव, सुरेश वर्मा, मीरा गौतम, कमल भल्ला, रामहरख रावत, महेन्द्र पाल वर्मा, मोनू सिंह, मो0 मुब्बिसर, फरीद अहमद, रंजीत मिश्रा, जलालुद्दीन गुड्डू, राजकुमार सिंह, सियाराम यादव, नेकचन्द्र त्रिपाठी, मो0 अहमद पठानी आदि कांग्रेसजनों ने अपने विचारो से कांग्रेस संगठन के मुखिया को अवगत कराया।

रिपोर्ट- सरदार परमजीत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *