बाराबंकी: शांति ओम सपा अधिवक्ता सभा के जिला अध्यक्ष पुनः मनोनीत।

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के सपा अधिवक्ता सभा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप कुमार यादव ने आज पुनः जिला अध्यक्ष नियुक्त किया। लोहिया भवन में आयोजित समारोह में पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मोहम्मद सबाह की अध्यक्षता में अधिवक्ताओं ने शांति ओम का भव्य स्वागत किया।

जिला अध्यक्ष शांति ओम ने कहा कि अधिवक्ता हित के लिए समाजवादी पार्टी सदैव लड़ती रही है। पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव व अखिलेश यादव ने पूरे प्रदेश के अधिवक्ताओं के लिए जो कार्य किए आज तक किसी पार्टी ने कार्य नहीं किया। पूरे प्रदेश में चैम्बरों का निर्माण, अधिवक्ताओं के लिए टीन शेड व बरामदे का निर्माण समाजवादी पार्टी सरकार में हुआ। मैं हर समय अधिवक्ताओं के लिए संघर्षरत रहूंगा।

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता हुमायूं नईम खां ने जिला अध्यक्ष का स्वागत करते हुए कहा कि अधिवक्ता समाज का आईना होता है, आजादी से लेकर आज तक समाजहित की सारी लड़ाइयां अधिवक्ता समाज ने लड़ी। उन्होंने पिछले दिनों अधिवक्ता सभा के रक्तदान शिविर की प्रशंसा किया।

समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष नसीम कीर्ति ने कहा कि आज के दौर में जब त्राहि-त्राहि मची है ऐसे में अधिवक्ताओं की बड़े जिम्मेदारी बनती है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए मोहम्मद सबाह ने कहा कि शांति ओम की मेहनत और काम को देख कर इन्हें पुनः अध्यक्ष बनाया गया है। अधिवक्ता साथी परेशान लोगों की मदद के लिए आगे आए और जो पंचायत चुनाव चल रहा है उसमें समाजवादी पार्टी के अधिवक्ता साथी ग्राम वासियों की मदद करने का काम करें जिससे उन्हें कोई दिक्कत ना हो।

जिला उपाध्यक्ष प्रणय वाजपेई के संचालन में इस स्वागत समारोह में उपस्थित सुनील कुमार यादव एडवोकेट जिला कोषाध्यक्ष, अनिल कुमार यादव जिला महासचिव, पंकज कुमार जिला उपाध्यक्ष, रामचंद्र जिला सचिव, सुभाष यादव जिला सचिव, संजय यादव जिला सचिव, अखिलेश यादव एडवोकेट, संतराम यादव उर्फ संजय बाबा एडवोकेट, इंद्र कुमार एडवोकेट, इरशाद अली एडवोकेट, फिरोज अहमद जिला सचिव, सिद्धांत कपिल, राहुल सिंह, उदल, हिमांशु सैनी आदि सैकड़ों अधिवक्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट – मोहित शुक्ला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *