बाराबंकी: समरसता भोज के अवसर पर बाढ़ पीड़ितों को गरम कंबल वितरित किए।

बाराबंकी। श्री कोटवाधाम (बाराबंकी) में आयोजित समरसता भोज के अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित प्रदेश उपाध्यक्ष भाजपा किसान मोर्चा रामबाबू द्विवेदी ने 250 बाढ़ पीड़ितों को गर्म कम्बल वितरित किये।

तहसील सिरौलीगौसपुर क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित लोगों को सर्दी से बचने के लिए कोटवाधाम रैन बसेरा में कम्बल वितरण कार्यक्रम का आयोजन नागेंद्र सिंह की देख-रेख में संपन्न कराया गया इसमें सरयू के किनारे पर स्थित गांव बीहड़ सिरौलीगुग, तालपुराव, मनीरामपुरवा,साईंतकिया बाबरी,सनावा, आदि गांव के लोग उपस्थित थे।

क्षेत्रीय लोगों से संवाद करते हुए उन्होंने प्रदेश एवं केंद्र की जनहितकारी योजनाओं पर प्रकाश डालते हुए किसान बिल एवं किसानों की समस्याओं पर भी चर्चा की एवं जैविक व आधुनिक खेती की जानकारी दी और कहा की किसानों के पक्ष में हमेशा भारतीय जनता पार्टी रही है आगे भी कृषि सुधार के प्रयास निरंतर चलते रहेंगे, उन्होंने बताया कि नरेंद्र मोदी की सरकार सबका साथ सबका विकास के वादे के साथ आगे बढ़ रही है। यह बात विरोधियों को हजम नहीं हो रही और भाजपा के कार्यों से नाखुश होकर कुछ किसानों को लेकर विरोध फैला रहे हैं भारतीय जनता पार्टी हमेशा किसानों के साथ रही है और रहेगी हम लोग सभी को एक समान देखते हैं गरीब अमीर का भेदभाव से ऊपर बढ़कर भारतीय जनता पार्टी की राजनीति रही है।

इस कंबल वितरण समारोह में संचालन प्रेम दास वर्मा ने किया इस मौके पर बड़ी गद्दी के महंत, जिला प्रवक्ता देवेश शुक्ला, मयंक बाजपाई, डॉ रमाकांत तिवारी, सुरेश तिवारी, राकेश बाजपेयी, बाबा जटाधारी दास, अजय सिंह,मनोज रावत, जनमेजय, रामविलास निषाद सहित भारी संख्या में ग्रामीण लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट – सरदार परमजीत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *