बाराबंकी: सांसद उपेंद्र ने खेला क्रिकेट! जिलाधिकारी की बैटिंग देख दर्शको ने कहा “वाह”

बाराबंकी: जनपद के केडी सिंह बाबू स्टेडियम में चल रही बाराबंकी प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के आज दूसरे दिन मुख्य अतिथि के तौर पर सांसद बाराबंकी उपेंद्र सिंह रावत जिला अध्यक्ष भाजपा अवधेश श्रीवास्तव जिलाधिकारी डॉ आदर्श सिंह और उप जिलाधिकारी अभय पांडे पहुंचे, जहां पर कमेटी के सदस्यों के द्वारा अतिथियों को बुके देकर एवं अंग वस्त्र भेंट कर उनका स्वागत किया गया।

बाराबंकी में चल रही क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे मैच का उद्घाटन सांसद एवं जिला अधिकारी द्वारा किया गया जिसके बाद खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उनका उत्साहवर्धन किया गया और इसी दौरान स्टेडियम में नन्हे-मुन्ने बच्चे, जो मैच खेल रहे थे वह जिलाधिकारी को देखकर उनके पास आए और सभी के साथ फोटो खिंचवाने का आग्रह किया जिस पर सांसद समेत जिला अधिकारी के साथ बच्चों ने फोटो खिंचाई और बच्चे प्रफुल्लित हो उठे।

वही कमेटी के आग्रह पर सांसद ने बल्ला अपने हाथ में थामा और पहली गेंद पर शाट लगाकर खूब तालियां बटोरी वही जब जिलाधिकारी डॉ आदर्श सिंह की बारी आई तो उनके सामने गेंदबाज के रूप में भाजपा के जिला अध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव रहे जिन की पहली ही गेंद पर जिला अधिकारी के द्वारा लगाए गए शॉट ने दर्शकों की खूब वाहवाही बटोरी और तालियों की गड़गड़ाहट से आसमान गूंज उठा। वही सदर एसडीएम अभय पांडे के द्वारा बॉलिंग करके अपना हुनर दिखाया गया।

सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि कोरोना के बाद एक बड़े स्तर पर बाराबंकी में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है जिसके लिए कमेटी के सभी सदस्य बधाई के पात्र हैं और इस तरह के आयोजनों से आपसी सद्भाव बढ़ता है। वही सांसद द्वारा बताया गया कोरोना की वैक्सीन आ जाने के कारण खतरा कम हो गया है लेकिन कोरोना से बचाव के लिए अभी भी सावधानी जरूरी है।

उद्घाटन के समय असद, वसीम राइन, रिकी जेठू, अतीक राइन, शुभम बाजपेई जीशान एवं कमेटी के तमाम सदस्य मौजूद रहे।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *