बीजेपी विधायक ने “जख्मों पर छिड़का नमक “लाइन में जनता और ऑक्सीजन ले गई MLA की सफारी!

बाराबंकी: जनता से वोट हासिल करके जो नेता जनप्रतिनिधि बनते हैं आम आदमी से वीआईपी बन जाते हैं वह ताकत पाने के बाद किस तरह से जनता को पीछे धकेल कर सुविधाओं पर कब्जा करते हैं इसका उदाहरण बाराबंकी में देखने को मिला है।

बाराबंकी में भारतीय जनता पार्टी के विधायक शरद अवस्थी इन दिनों खूब चर्चा में हैं दरअसल बाराबंकी में करोना संकट के चलते बहुत से ऐसे मरीज हैं जो आइसोलेशन में हैं या फिर अस्पतालों में भर्ती हैं उन्हें ऑक्सीजन नहीं मिल पा रही है कई कई घंटों तक इंतजार करने के बाद भी उन्हें ऑक्सीजन प्लांट से लौटना पड़ता है।

प्रशासन ने ऑक्सीजन केवल अस्पतालों को ही देने के निर्देश दिए हैं लेकिन बुधवार को सफेदाबाद इलाके में स्थित सारंग गैस प्लांट पर बहुत से लोग गैस लेने के लिए लाइन में लगे हुए थे इंतजार कर रहे थे कि वहां पर विधायक शरद अवस्थी की सफारी गाड़ी पहुंची।

गाड़ी पर विधायक लिखा हुआ था लाइन में लगे हुए लोग देखते रहे कुछ पुलिसकर्मी भी वहां मौजूद थे और विधायक जी की गाड़ी में ऑक्सीजन से भरा हुआ जम्बो गैस सिलेंडर रख दिया गया गाड़ी मिनटों में आई और सिलेंडर लेकर चली गई वहां मौजूद बहुत से लोग अपनी किस्मत को कोसते रहे काश वह भी वीआईपी होते तो उन्हें भी अपने परिजनों की जान बचाने के लिए उनकी सांसो को चलाने के लिए इस तरह ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए तरसना ना पड़ता ।

लोकतंत्र में जनता अपने वोट से अपने ही बीच के किसी व्यक्ति को जनप्रतिनिधि बनाती है लेकिन जनप्रतिनिधि बनने के बाद वीआईपी बनने के बाद किस तरह नेता जनता की ओर से मुंह मोड़ लेते हैं और खुद सुविधाएं सबसे पहले हासिल कर लेते हैं यह दृश्य एक बार फिर यहां पर दिखाई पड़ रहा है।

वही इस बारे में जब विधायक शरद अवस्थी से बात की गई तो उन्होंने फोन लाइन पर बताया कि उनके बड़े भाई बीमार हैं, उन्होंने यह भी दावा किया कि वह लोगों की खूब मदद कर रहे हैं।

बाराबंकी से नितेश मिश्रा की रिपोर्ट!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *