भ्रष्टाचार के दलदल में फसी केंद्र व राज्य सरकार, पीएचडी डिग्री युवा आज चपरासी नोकरी की कतार में -: सुरेश यादव


केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार में लगातार महंगाई,बेरोजगारी और भ्रष्टाचार बढ़ता जा रहा है जिससे युवाओं के आगे रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया है तो वहीं सहकारी समितियों से खाद व बीज नदारद होने से किसानों की फसलों की बुआई पर असर पड़ रहा है उक्त कथन सदर विधानसभा के बंकी ब्लॉक की ग्रामसभा कोयलीपुरवा ग्राम पंचायत बस्ती आयोजित आपका सेवक आपके द्वार चौपाल कार्यक्रम सदर विधायक धर्मराज सिंह उर्फ सुरेश यादव ने कही।
उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के दलदल में फंसी केंद्र और प्रदेश सरकार ने महंगाई बढ़ाकर जनता पर बोझ लाद दिया है। प्रदेश का आमजन मूलभूत सुविधाओं से वंचित है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी का आलम ये है कि पीएचडी किया हुआ युवा भी चपरासी की नौकरी करने को विवश है।
विधायक ने सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि आज देश प्रदेश में अराजकता का माहौल है पूरा देश और प्रदेश जल रहा है हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है इसकी किसी को चिंता नहीं है।
देश के सविधान,आरक्षण और समाज के साथ जो अन्याय हो रहा है इससे कतई समझौता नहीं किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि देश में असहिष्णुता बढ़ रही है और असहमति को दबाने की घटनाएं आय दिन अखबारों की सुर्खियां बन रही है।सरकार के खिलाफ बोलने वालो को राष्ट्रविरोधी करार देकर उनका मुंह बंद करने का प्रयास किया जा रहा है।


सरकार ने अपने राजनैतिक फायदे के लिए पूरे देश में राजनैतिक माहौल बना दिया है जिम्मेदार पदो पर बैठे लोग अपना राष्ट्र धर्म भूल गए है।
सत्ता के लालच में नफरत का जहर घोला जा रहा है।
विधायक धर्मराज ने कहा कि सरकार का एक ही लक्ष्य है कि वह एक राजनीतिक पार्टी के रूप में सत्ता में बनी रहे यह कही से भी लोकतंत्र और सविधान के अनुरूप नहीं है।
इस अवसर पर मुख्य रूप से रमेश चन्द्र कोरी,दिनेश कोरी,विजय रावत,राजेश रावत,बाबुल मिश्रा,वीरेंद्र यादव,जसवंत यादव,अमित यादव आंनद,मो युसुफ अब्दुल्ला आदि लोग मौजूद रहे।