माथे पर तिलक सुशोभित व्यक्तित्व,भगवाधारी राम भक्त के रूप में नामांकन करके तनुज ने राजरानी को दी चुनौती हिंदू वोटर्स को संदेश!

माथे पर तिलक सुशोभित व्यक्तित्व,भगवाधारी राम भक्त के रूप में नामांकन करके तनुज ने राजरानी को दी चुनौती हिंदू वोटर्स को संदेश!

The Indian opinion
Barabanki

इंडिया गठबंधन और कांग्रेस समाजवादी पार्टी के संयुक्त उम्मीदवार तनुज पुनिया का चुनावी अभियान बाराबंकी लोकसभा क्षेत्र में लगातार मजबूती की ओर बढ़ता दिखाई पड़ रहा है. सभी वर्गों के मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए वह बहुत समझदारी के साथ आगे बढ़ रहे हैं. जिले के राजनीतिक और सामाजिक समीकरणों के मुताबिक जानकारों का मानना है कि एक तरफ जहां मुस्लिम मतदाता यादव मतदाता पहले ही सपा और कांग्रेस गठबंधन के प्रति एकजुट हो रहे हैं वहीं दूसरी ओर यादव के साथ-साथ हिंदू समाज के अन्य सभी वर्गों को आकर्षित करने के लिए भी तनुज पुनिया कोई कसर नहीं छोड़ रहे .

उनके पिता पीएल पुनिया शुरू से ही बजरंगबली हनुमान और भगवान श्री राम के भक्त रहे हैं वह जब खुद भी सांसद थे तो बढ़ चढ़कर धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होते थे सभी वर्गों में उनकी पकड़ है उनका सम्मान है और इस बात का फायदा तनुज पुनिया को भी मिल रहा है और तनुज पुनिया अपने पिता के पदचिन्हों पर चलते हुए बढ़ चढ़कर धार्मिक कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेते हैं और लगभग रोज ही माथे पर तिलक लगाकर चुनावी अभियान में निकलते हैं .

उनके नामांकन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें वह भगवाधारी रामनामी गले में डाले हुए नामांकन के लिए पहुंचे. माथे पर तिलक धारण किए हुए तनुज पुनिया का भव्य सुशोभित व्यक्तित्व हिंदू समाज के लिए एक राजनीतिक संदेश भी है.

द इंडियन ओपिनियन के लिए दीपक मिश्रा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *