मार्ग दुर्घटना में घायल किशोर की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम।

फतेहपुर जिले में तीन दिन पहले मार्ग दुर्घटना में घायल हुए किशोर की आज इलाज के दौरान मौत हो गई छात्र की मौत से नाराज ग्रामीणों ने मृतक किशोर का शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। जिले के बकेवर थाना क्षेत्र में सकूराबाद गांव के पास लगाए गए इस जाम के चलते सड़क पर आवागमन ठप हो गया। सड़क जाम करके बैठे ग्रामीण किशोर को टक्कर मारने वाले बाइक के चालक को गिरफ्तार किए जाने की मांग कर रहे थे।

पुलिस कर्मियों द्वारा ग्रामीणों को समझाने बुझाने और बाइक चालक को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिए जाने के बाद जाम को खोलवाया जा सका लगभग तीन घण्टे तक चले इस जाम के चलते मुगल रोड पर वाहनों का आवागमन पूरी तरह से ठप रहा जिससे जाम में फंसे लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

बकेवर थाना क्षेत्र के बेंता गांव का रहने वाला सोलह वर्षीय किशोर शिवम उस समय मार्ग दुर्धटना में घायल हो गया था बीती तीस अगस्त को जब वह साइकिल से अपने घर वापस लौट रहा था तभी सामने से आरही तेज रफ्तार बाइक से सीधी भिड़ंत हो गई थी जिसके बाद उसे इलाज के लिए कानपुर में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।जहाँ आज उसकी मौत हो गई शिवम का शव गांव पहुँचने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शिवम का शव रोड पर रखकर जाम दिया था।

इस मामले में SHO बकेवर अरविंद गौतम का कहना है कि ग्रामीणों को समझाने के बाद उन लोगों ने जाम हटा लिया और इस मामले के आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई है जल्द ही उसे गिरफ्तार करके आगे की कार्यवाई की जाएगी।

फतेहपुर से मनीष पाल की रिपोर्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *