मिशन-2022 के संकल्प के साथ भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक सम्पन्न।

बाराबंकी।भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यसमिति की बैठक में मिशन-2022 का मुद्दा छाया रहा।जिले की सभी विधानसभाओं में जीत सुनिश्चित करने की रणनीति पर मंथन हुआ।भाजपा कार्यालय पर गुरुवार को आयोजित बैठक में संगठनात्मक समीक्षा के साथ केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों एवं जिले में किये गए विकास कार्यों पर भी चर्चा की गई।मुख्य अतिथि एवं क्षेत्रीय महामंत्री विजय प्रताप सिंह ने कहा कि अयोध्या में शुरू हुआ राम मंदिर निर्माण भाजपा के सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की जीत है।कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष एवं ब्लॉक प्रमुख की कुर्सी पर पार्टी कार्यकर्ताओं के काबिज होने से विकास कार्यो में तेजी आएगी। अन्त्योदय का सपना साकार होगा।

उन्हीने कहा कि योगी सरकार ने प्रदेश में गुंडाराज एवं भ्रष्टाचार का खात्मा किया। उन्होने मण्डल अध्यक्ष एवं मण्डल प्रभारियों से पार्टी की विभिन्न अभियानों की बिंदुवार समीक्षा की।भाजपा की नीतियों,केंद्र एवं प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को घर-घर तक पहुँचाने का आह्वाहन भी उन्होने किया। मिशन-2022 के लिए रणनीति पर भी विचार हुआ।प्रदेश मंत्री एवं जिला प्रभारी रामचन्द्र कनौजिया ने जोश भरते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं के सम्मान के साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा।उन्होने पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों की रूपरेखा प्रस्तुत की।जिला अध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव ने स्वागत भाषण में पंचायत चुनावों में पार्टी की ऐतिहासिक जीत का श्रेय समर्पित कार्यकर्ताओं को दिया।

उन्होने कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव के लिए कमर कसने का संकल्प दिलाया।विधायक शरद अवस्थी,सतीश शर्मा,साकेन्द्र प्रताप वर्मा ,सुधीर कुमार सिंह सिद्धू,जिला पंचायत अध्यक्ष राजरानी रावत,अजीत प्रताप सिंह,हरगोविन्द सिंह ने भी मंथन बैठक में अपने विचार रखे।सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से राजनीतिक प्रस्ताव को पारित किया।तीन सत्रों में आयोजित बैठक का सन्चालन क्रमशः सन्दीप गुप्ता, अरविंद मौर्य एवं शीलरत्न मिहिर ने किया।

कोरोनाकाल के दौरान दिवंगत हुए पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए सभी ने मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की।इस अवसर पर सुरेंद्र वर्मा,रचना श्रीवास्तव,प्रमोद तिवारी,विजय आनन्द बाजपेई,अश्विनी श्रीवास्तव,रोहित सिंह, अर्चना मिश्रा,अलका पटेल,डॉ हरिनाम सिंह सहित सभी जिला पदाधिकारी,मण्डल अध्यक्ष,मण्डल प्रभारी एवं कार्यसमिति के सदस्य मौजूद रहे।

रिपोर्ट- मोहित शुक्ला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *