मुजफ्फरनगर: हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद सपाइयों ने निकाला मशाल जुलूस

मुज़फ्फरनगर। हाथरस जिले के गांव बूलगढ़ी में वाल्मीकि समाज की एक बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार की शिकार युवती की दिल्ली में  हुई मौत के बाद आज मुज़फ्फरनगर के सैंकड़ो कार्यकर्ताओ ने सपा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में मशाल जुलूस निकालकर श्रद्धांजलि दी गयी वंही उत्तर प्रदेश में लेंगिंग अपराधों में निरंतर वृद्धि के चलते घटित जघन्य घटना को लेकर सपाइयों ने योगी सरकार को संवेदनशील बताते हुए अपना रोष प्रकट किया।  

उत्तर प्रदेश में हो रही हत्या, लूट, बलात्कार की घटनाओ में हो रही निरंतर वृद्धि को लेकर सभी विपक्षी पार्टिया प्रदेश सरकार के विरोध में सडको  पर उतरकर धरना प्रदर्शन कर रहे है । मुज़फ्फरनगर के सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी के नेतृत्व में आज सैंकड़ो पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओ ने हाथरस की बाल्मीकि समाज की बेटी के साथ हुए सामूहिक बलात्कार के बाद आरोपियों द्वारा जान से मारने की कोशिश के बाद घायल मनीषा की  दिल्ली के अस्पताल में हुयी मौत के बाद अब विपक्ष की राजनैतिक पार्टियों में उबाल आ गया है जिसके चलते मुज़फ्फरनगर के हनुमान चौक से शिव चौक तक  सपा के  कार्यकर्ताओ  और  महिला कार्यकर्ताओ द्वारा  हाथो में मोमबत्तिया लेकर एक मौन जुलूस निकालकर मृतका मनीषा को सच्ची श्रद्धांजलि दी।

वही सपाइयों ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए प्रदेश सरकार को संवेदन हीन बताते हुए अपना रोष प्रकट किया।  सपा के जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी ने बताया की बिटिया हाथरस की मनीषा थी, उसके साथ बलात्कार किया गया और अमानवीय तरीके से उसके सारे अंग काट दिए गए। दिल्ली अस्पताल में उसकी मृत्यु हो गई है,इतना दर्दनाक कांड उत्तर प्रदेश में हुआ है। योगी जी की सरकार संवेदनहीन है। उत्तरप्रदेश में लैंगिक अपराध लगातार बढ़ रहे है। आज भी तीन लूट हुई है पुरकाजी और नोएडा में हुई है मीरापुर के पास , माताए , बहने सुरक्षित नहीं है, आज हमारी महिलाओ ने पुरे प्रदेश में कैंडिल मार्च निकला है , उस बेटी को सद्भावना देने के लिए और मोदी जी को संवेदनशील बनाने के लिए। उत्तरप्रदेश को बचाइये आपने ये नारा दिया था कि उत्तरप्रदेश में ज़ीरो टोरोलेन्स होगी , ज़ीरो टोरोलेन्स  क्या है टोरोलेन्स ही नहीं है। ये हालात है कि जगह – जगह अपराध बढ़ते जा रहे है , अपराधी कुकुरमुत्ते की तरह निकलते जा रहे है। और भला आदमी व्यापारी , विधार्थी ,किसान , मजदूर वो आतंक के ख़ौफ़ साये में जी रहा है।

हमारा ये आग्रह है की माताओ और बहनो का सम्मान बना रहे। प्रदेश में शांति हो और योगी जी सद्बुद्धि से प्रदेश को चलाये। ये तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट बताएगी, ना तो डीएम अधिकृत व्यक्ति है और ना ही मैं अधिकृत व्यक्ति हूँ। जो बिटिया का मैडिकल हुआ है उसमे पता लग जायेगा की जीभ नहीं कटी , कहा गई वो जीभ , बोलती बच्ची के जीभ नहीं है। मैडिकल में पता लग जायेगा , डीएम साहब क्या होता है। डीएम साहब तो वो कहेगे जो उन्हें प्रदेश सरकार से निर्देश आते है।

 मुज़फ्फरनगर से संजीव कुमार की रिपोर्ट!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *