लखनऊ एक्सप्रेसवे बाईपास पर दो ट्रक टकराये, युवक की मौत, गुस्साये लोगों ने लगाया जाम।

सैफई(इटावा)। लखनऊ एक्सप्रेस वे के सैफई बाईपास बघुइया चौराहे पर दो ट्रकों की भिड़ंत मे एक 30 बर्षीय युवक की मौत हो गयी।। 

 एक कोरियर ले जाने वाला कंटेनर सैफई से हवाई पट्टी रोड पर जा रहा था। इसी बीच उझियानी बघुइया चौराहे पर आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे के सैफई बाईपास से मैनपुरी की तरफ से आ रहे ट्रक संख्या एमपी 07 एचबी 5308 की भिड़ंत हो गई,जिसमें कंटेनर में बैठे सत्येंद्र कुमार पुत्र नरेंद्र सिंह निवासी ग्राम नगला भान सिंह थाना चौबिया जनपद इटावा की मौके पर ही मौत हो गई।

सड़क के किनारे अपने बाबा अजब सिंह के साथ खड़ा 14 वर्षीय बालक अर्पित पुत्र अखिलेश निवासी ग्राम बघुइया थाना सैफई ट्रक की भिड़ंत में गंभीर रूप से घायल हो गय

  कंटेनर नोएडा से चला था। वहीं से दो सगे भाई सत्येंद्र और लाखन पुत्रगण नरेंद्र सिंह निवासी ग्राम नगला भान सिंह थाना चौबिया जनपद इटावा बैठ गए थे,जो नोएडा में ऑटो चलाते हैं। सत्येंद्र कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। लाखन सिंह व कोरियर कंटेनर चालक विवेक पुत्र राम मोहन निवासी रामनगर थाना बेला जिला मऊ सुरक्षित बच गये।

 दूसरा ट्रक जो मैनपुरी की तरफ से आ रहा था ,उसके चालक हरकिशन परिचालक माखन सिंह पूरी तरह सुरक्षित बच गए।

ट्रक और कंटेनर की भिड़त की आवाज से क्षेत्र के काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए और आक्रोश ग्रामीणों ने गोल चक्कर व ब्रेकर बनाने की मांग करने लगे और नाराजगी कर बाईपास पर जाम लगा दिया। उच्च अधिकारियों को घटनास्थल पर बुलाने की मांग करने लगे इसी बीच एसडीएम हेम सिंह से फोन पर किसान यूनियन इटावा के संरक्षक सुरेंद्र सिंह यादव ने बात की और मौके पर तहसीलदार प्रभात राय पहुंचे। थाना प्रभारी वीरेंद्र बहादुर यादव भी जिन्होंने ग्रामीणों को समझाया और जाम को खुलवाया।

एसडीएम हेम सिंह ने बताया पीडब्ल्यूडी विभाग को कई बार पत्राचार किया जा चुका है। कार्रवाई चल रही है एक्सप्रेस वे का बाईपास होने का हवाला देते हुए पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों ने ध्यान नहीं दिया है। जिलाधिकारी के आदेशानुसार ब्रेकर बनवा दिए जाएंगे।

रिपोर्ट ब्यूरो इटावा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *