शिवसेना ने मनाया बलिदान दिवस शहीद भगत सिंह, सुखदेव, राजगुरु को किया नमन

बाराबंकी- शिवसैनिकों ने शहीद भगत सिंह, सुखदेव, राजगुरू के बलिदान दिवस पर नमन किया।

नगर के मोहल्ला नेहरू नगर में आयोजित एक कार्यक्रम में शिवसैनिकों ने शहीद भगत सिंह के चित्र पर दीप प्रज्जवलित कर एवं पुष्प अर्पित कर कृतज्ञता व्यक्त की और उनके बलिदान को युवा वर्ग के लिए प्रेरणादायक बताया।
इस अवसर पर शिवसेना जिला प्रमुख मनोज विद्रोही ने भगत सिंह को नमन करते हुए कहा कि स्वाधीनता संग्राम के दौरान अंग्रेजों के खिलाफ भगत सिंह ने असली लड़ाई लड़ी है। और अंग्रेजी हुकूमत को मुँहतोड़ जवाब दिया। और लाला लाजपत राय की हत्या का बदला लिया। किन्तु कांग्रेस नेताओं ने उस समय भी अपना स्वार्थ देखा और भगत सिंह की रिहाई एवं सहानुभूति प्रदर्शित करते हुए सजा कम कराने का प्रयास नहीं किया। यदि गांधी, नेहरू चाहते तो भगत सिंह, सुखदेव, राजगुरू की फांसी की सजा टल सकती थी और वह हमारे बीच होते।
इस मौके पर जिला उप प्रमुख आलोक बाल्मीकि ने कहा कि जिस प्रकार भगत सिंह ने अंग्रेजों के खिलाफ संघर्ष का बिगुल बजाया था उसी प्रकार आज राष्ट्र में छिपी देशद्रोही, भ्रष्टाचारी, आंतकवादी शक्तियों के खिलाफ युवाओं को संघर्ष के लिए आगे आना होगा। यही भगतसिंह को सच्ची श्रद्धाँजलि होगी।
इस अवसर पर शिवसेना जिला उपप्रमुख पण्डित आलोक द्विवेदी, आलोक बाल्मीकि, जिला प्रधान महासचिव पवन पाण्डे, भवानी सेना जिला प्रमुख डा मीरा श्रीवास्तव, जिला उप प्रमुख माया श्रीवास्तव, जिला महासचिव डॉ सविता श्रीवास्तव, विधार्थी सेना जिला प्रमुख संस्कार श्रीवास्तव, व्यापार सेना नेता अजय गुप्ता, आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।