सीतापुर: चुनावी रंजिश में युवक की पीट-पीटकर हत्या, जिला पंचायत पद के प्रत्याशी पर परिजनों ने लगाया आरोप

सीतापुर – थानगांव क्षेत्र में चुनावी रंजिश में युवक की पीट-पीटकर हत्या, परिजनों ने जिला पंचायत पद के प्रत्याशी पर लगाया हत्या का आरोप, पुलिस की कार्यशैली से नाराज परिजन व ग्रामीणों ने शुक्रवार को थाने का किया घेराव, पुलिस ने 9 लोगों को पर मुकदमा दर्ज कर की कार्यवाही।
आपको बता दें कि गुरुवार को रात वोट डालकर घर आ रहे बाइक सवार युवक को रास्ते में घेरकर लाठी-डंडों से की गई पिटाई से युवक की मौके पर ही मौत हो गयी।
परिजनों की तहरीर के अनुसार मतदान स्थल चकदहा से वोट डालने के बाद विकास वर्मा उर्फ गोलू उम्र 20 वर्ष पुत्र प्रसादी लाल वर्मा, रमेश चंद्र पुत्र लालजी वर्मा उम्र 50 वर्ष तथा रामचंद्र वर्मा उम्र 35 वर्ष पुत्र रामखेलावन निवासी नटनिया बरियारपुर थाना थानगांव अपने घर वापस जा रहे थे।


तभी रास्ते में चुनावी रंजिश के चलते बघइयां गांव में सुरेश प्रकाश उर्फ पप्पू, बद्री विशाल पुत्रगण श्री राम, रिंकू पुत्र मनमोहन, बृजेश व रमेश पुत्र गणचंद्रभाल, सोनू पुत्र सुरेश प्रकाश मिश्रा, संदीप पुत्र राम दुलारे, संदीप व जग्गू पुत्र गण रामदुलारे निवासी बघइयां थाना थानगांव में उन सब की बाइक रोककर लाठी-डंडों से तीनो की पिटाई कर दी।
जिससे मौके पर विकास वर्मा उर्फ गोलू उम्र 20 वर्ष की मौत हो गई। साथ ही बाइक पर सवार दो अन्य रमेश चंद्र व रामचंद्र घायल हो गए।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही स्थानीय पुलिस चौकी इंचार्ज प्रदीप पांडे की स्थिर कार्यवाही को लेकर ग्रामीणों ने थाने में जमकर हंगामा काटा। हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीण थाने पहुंचे तथा धरने पर बैठ गए।
पुलिस ने सभी हत्या आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना थाना थानगांव इलाके की है। वही इंस्पेक्टर अमित कुमार ने प्राप्त तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की बात कही है। इसके साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी की बात भी कही है।

रिपोर्ट – आर डी अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *