सीतापुर: बड़े चौराहे सहित रोडवेज बस स्टॉप स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान का SDM बिसवां ने किया निरीक्षण।

सीतापुर – एसडीएम बिसवां ने बड़े चौराहे सहित रोडवेज बस स्टॉप के निकट स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान का किया निरीक्षण, मेंटेन मिला स्टॉक रजिस्टर।
नकली शराब विदेशी या अन्य प्रदेशों की शराब बिक्री पर अंकुश लगाने को लेकर उप जिलाधिकारी ने अंग्रेजी व देशी शराब की दुकानों का निरीक्षण किया। इस दौरान स्टॉक रजिस्टर दुरुस्त पाए गए एवं किसी प्रकार की अवैध शराब बरामद नहीं हो सकी।


सोमवार को बड़े चौराहे एवं तहसील के बीच में पत्थर शिवाला की दुकानों में स्थित अंग्रेजी एवं देसी शराब की दुकानो तथा बस स्टॉप के निकट स्थित अंग्रेजी शराब की दुकानों पर उप जिलाअधिकारी अनुपम मिश्रा व पुलिस क्षेत्राधिकारी बिसवां सुशील कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से निरीक्षण किया।
निरीक्षण के दौरान स्टॉक रजिस्टर दुरुस्त पाए गए वही किसी भी प्रकार की विदेशी या अवैध शराब बिक्री नहीं मिली।

जिसके उपरांत उपजिलाधिकारी अनुपम मिश्रा ने बताया कि बड़े चौराहे पर स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान व उसके पड़ोस में स्थित ठेका देसी शराब की दुकान का स्टॉक रजिस्टर देखा गया। मौके पर दोनों रजिस्टर मेंटेन मिले।
दुकान के भीतर हरियाणा या अन्य बाहरी शराब तो नहीं बेजी जा रही है इसको लेकर यह चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इस अवसर पर आबकारी निरीक्षक अरुण कुमार यादव सहित भारी पुलिस बल भी मौजूद रहा।

रिपोर्ट – आरडी अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *