सीतापुर बैलगाड़ी के साथ पहुंची प्रत्याशी सदर तहसील, जिला पंचायत सदस्य का किया नामांकन दाखिल।

सीतापुर जनपद के नगर क्षेत्र के में कोरोना संक्रमण के खतरे के बीच में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के चौथे चरण का नामांकन की प्रक्रिया प्रारंभ हो गई है।
ऐसे में सीतापुर जनपद के सदर तहसील में यह नामांकन प्रक्रिया प्रारंभ की गई है।
गौरतलब हो कि नामांकन होने के चलते तहसील परिसर में भीड़ उमड़ी है। लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ाया जा रहा है तथा लोगों को खड़ा करने के लिए गोले एवं दायरे भी बनाए गए हैं।
सभी लोगों की नियमित रूप से थर्मल स्कैनिंग के जरिए जांच भी की जा रही है। कोरोना महामारी को देखते हुए विशेष ध्यान रखने की सभी से अपील की गई है।


वही आज जिला पंचायत चुनाव के नामांकन के लिए सीमा शुक्ला वार्ड नंबर 27 नामांकन दाखिला कराने के लिए बैलगाड़ी के साथ पहुंची। आपको बता दें कि सीमा शुक्ला जिला पंचायत सदस्य के लिए दावेदार है और वह अपने समर्थकों के साथ बैलगाड़ी से आज लालबाग चौराहे से होते हुए सदर तहसील पहुंची है। जहां पर उन्होंने आज नामांकन दाखिला किया है।
इसी के साथ आपको बता दें कि नामांकन के लिए सदर तहसील गेट से लालबाग चौराहे तक लगी प्रत्याशियों की लंबी लाइन तथा उड़ाई गई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां।
आपको बता दें कि सीतापुर शहर की सदर तहसील में नामांकन प्रक्रिया के चलते शनिवार को प्रत्याशियों की लंबी लाइन लग गई।
आपको बता दें कि यह लंबी लाइन सदर तहसील के गेट से लेकर लालबाग चौराहे तक लगी है। मालूम हो यहां की दूरी तकरीबन 500 मीटर है।
यहां पर सभी लोग आपस में सट कर खड़े हुए हैं। ऐसे में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई।
आपको बता दें कि जिले में जिस तरीके से कोरोना का कहर बढ़ रहा है, इसके पश्चात भी लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं।

रिपोर्ट – आरडी अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *