सीतापुर में सांसद विधायक के बीच गुटबाजी, भौजाई कहने पर सांसद ने विधायक को दी नसीहत!

रिपोर्ट – मनीष सिंह,

सीतापुर में महोली ब्लाक में एक सभा में बीजेपी सांसद और विधायक के बीच तनातनी उजागर हो गई । सांसद को शायराना अंदाज में भौजाई कहने पर विधायक को माइक से सांसद ने नसीहत दे डाली। महोली से बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी मसखरे अंदाज में पद और महिला की मर्यादा को भूल गए और धौरहरा से बीजेपी सांसद रेखा वर्मा को शायराना अंदाज में भौजाई बोला, जिसका सांसद रेखा वर्मा ने तुरंत विरोध किया और कहा कि मैं आपकी बड़ी बहन हूं। सांसद के जवाब से विधायक शशांक त्रिवेदी झेप गए।

सभा में सांसद के पास लगी कुर्सी पर विधायक के न बैठने पर सांसद ने बोला तो सवाल जवाब में विधायक त्रिवेदी महिला और सांसद के पद की गरिमा भूल बैठे । इस प्रकरण से ये तो पता चलता है कि सीतापुर में भारतीय जनता पार्टी में सब ठीक नहीं है इसलिए सांसद के पास लगी कुर्सी पर विधायक नहीं बैठे और दोनों के बीच मनमुटाव जगजाहिर हो गया। बरहाल BJP विधायक और सांसद के बीच का विवाद तूल पकड़ने लगा है। पद और महिला की गरिमा भूलने वाले विधायक पर क्या बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह कोई एक्शन लेंगे क्योंकि महिला की गरिमा और सांसद के पद की विधायक ने कहीं न कहीं खिल्ली उड़ाई है। जिससे महिलाएं और सांसद रेखा वर्मा के समर्थकों में रोष है।
मामले के तूल पकड़ने पर विधायक त्रिवेदी ने सफाई दी कि सांसद रेखा वर्मा के स्वर्गीय पति अरुण के साथ मैंने क्षेत्र में लोगों की सेवा का काम किया है वो भैया कि तरह थे इसलिए भाभी बोला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *