हैदरगढ़ पुलिस व एनसीबी की संयुक्त टीम द्वारा 02 शातिर तस्करों को किया गिरफ्तार। 144 किलो गांजा बरामद

बाराबंकी। आज थाना हैदरगढ़ पुलिस व एनसीबी की संयुक्त टीम द्वारा प्राप्त अभिसूचना को विकसित करते हुए बछरावां-हैदरगढ़ मार्ग पर बने पुल के पास बछरावां की तरफ से आने वाले वाहन संख्या- UK 07 AE 1002 स्कोडा लौरा कार को चेक किया गया तो वाहन पर सवार दोनों व्यक्तियों से नाम-पता पूछा गया तो अपना नाम सत्यम पाण्डेय पुत्र रामराज पाण्डेय निवासी पूरे गिरवर सिंह का पुरवा मजरे बारा थाना हैदरगढ़ जनपद बाराबंकी व शिवम सिंह पुत्र बृजेन्द्र प्रताप सिंह निवासी सोनिकपुर मजरे त्रिवेदीगंज थाना लोनीकटरा जनपद बाराबंकी बताया । कार की डिग्गी खुलवायी गयी तो 04 प्लास्टिक की बोरियां मिली जिसमें पत्ती नुमा पदार्थ भरा था । उक्त चारों बोरियों से 70 पैकटों में 144 कि0ग्रा0 गांजा बरामद हुआ।

पूछताछ पर अभि0 सत्यम पाण्डेय उपरोक्त ने बताया कि यह कार सं0 UK07 AE1002 उत्तराखंड की है, जिसका मेरे नाम से एग्रीमेन्ट है, इस सम्बन्ध में भी जांच की जा रही है । दिनांक 14.10.2020 को मैंने चारबाग लखनऊ जाकर आकाश वर्मा को अपनी गाड़ी दिया था और आकाश वर्मा गाड़ी लेकर आन्ध्र प्रदेश गया था जहां से माल लाकर आन्ध्र प्रदेश से इलाहाबाद-रायबरेली होते हुए हैदरगढ़ आ रहे थे कि आप लोगों ने पकड़ लिया तथा यह भी बताया कि अभि0 सत्यम पाण्डेय की बहन बुद्ध विहार कालोनी दिल्ली में रहती है जहां पर उसका आना जाना है वहीं पर जितिन पकंज व बलराम पंकज दो सगे भाई हैं जिनसे उसकी मुलाकात हुई जो यह माल बेचते हैं और अभियुक्त गण से कैरियर का काम लेते है।

पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह रघुवंशी,उप निरीक्षक बृजभूषण मिश्रा,हेड कांस्टेबल दीनानाथ,कॉन्स्टेबल विजय कुमार,कॉन्स्टेबल विनय प्रताप सिंह,कांस्टेबल सुरेंद्र मिश्रा थाना हैदर गढ़ जनपद बाराबंकी और एनसीबी टीम से इंटेलिजेंस ऑफिसर पंकज दुबे,आरक्षी अवधेश कुमार,स्टाफ ड्राइवर नेमीचंद शामिल रहे।

रिपोर्ट–सरदार परमजीत सिंह/प्रदीप कुमार पांडेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *