आफताब ने आरी से किए थे गर्लफ्रेंड के 35 टुकड़े-

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हुए श्रद्धा मर्डर केस की वजह से पूरे राज्य में हंगामा है। बॉयफ्रेंड आफताब ने गर्लफ्रेंड श्रद्धा की 6 महीने पहले हत्या कर दी थी और उसके शव के आरी से 35 टुकड़े किए थे। इसके बाद आरोपी आफताब ने शव के टुकड़ों को फ्रिज में रखा और धीरे-धीरे इन टुकड़ों को अलग-अलग जगह फेंकता रहा। दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। ऐसे में एक सवाल ये भी उठता है कि आखिर अपनी गर्लफ्रेंड के शरीर के 35 टुकड़े करते समय आफताब के हाथ क्यों नहीं कांपे?

श्रद्धा दिल्ली चली आई लेकिन उसके परिवार वाले उसकी खबर सोशल मीडिया के जरिए लेते रहे लेकिन जब वहां अपडेट आना बंद हुआ तब लड़की के पिता दिल्ली आए। बेटी के नहीं मिलने पर उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस को लड़की के पिता ने बताया कि उसकी बेटी कॉल सेंटर में काम करती थी और यहां इसकी दोस्ती आफताब से हुई। आफताब के साथ वह दिल्ली आ गई और छतरपुर इलाके में रहने लगे।

आरोपी आफताब महरौली के जंगल में शव के टुकड़ों को फेंकता था। वह थैली में लेकर शव के टुकड़ों को निकलता था और जंगल में फेंक आता था। वह सोचता था कि ऐसा करने से किसी को पता भी नहीं लगेगा और शव को जंगली जानवर खा लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *