संत का भेष बना मंदिर में घुसा मुस्लिम युवक, संदिग्ध से पिस्टल, चाकू और ब्लेड बरामद |

गाजियाबाद (Ghaziabad) के थाना मसूरी क्षेत्र के इकला मंदिर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब मंदिर (Temple) के सेवादारों ने एक संदिग्ध को पकड़ लिया. ये सब तब हुआ जब इकला मंदिर में उस वक्त महामंडलेश्वर स्वामी प्रबुद्ध आनंद गिरी जी भी मौजूद थे. आरोपी का नाम आस मोहम्मद बताया जा रहा है. संदिग्ध ने मंदिर में घुसने से पहले अपना नाम समीर शर्मा बताया है. आरोपी के पास से एक पिस्टल (Pistol), चाकू और ब्लेड कटर बरामद हुआ है. पुलिस (Police) ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

हिन्दू नाम बताकर मंदिर में घुसा मुस्लिम संदिग्ध

स्वामी महामंडलेश्वर प्रबुद्ध आनंद गिरी ने बताया कि आरोपी मुस्लिम युवक, आस मोहम्मद अपना नाम समीर शर्मा बताकर मंदिर परिसर के अंदर घुसा था. सेवादारों ने जब उसके सामान की जांच की तो उसमें संदिग्ध सामान मिला. उसके बैग में एक पिस्टल, चाकू और ब्लेड कटर भी मिला है. सेवादारों और महामंडलेश्वर का कहना है कि आरोपी आस मोहम्मद हत्या की साजिश रचने के मकसद से यहां आया था. सेवादारों ने कहा कि आरोपी ने एक लाख रुपये में महामंडलेश्वर की सुपारी ली थी.

संदिग्ध युवक के पास से पिस्टल बरामद

बता दें कि गाजियाबाद में संदिग्ध युवक आस मोहम्मद को पुलिस ने पकड़ लिया है. गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के इकला गांव में स्थित मंदिर परिसर में महामंडलेश्वर की हत्या करने के लिए घुसे संदिग्ध से पुलिस पूछताछ कर रही है. आरोपी के पास से पिस्टल, चाकू और ब्लेड सहित कई हथियार बरामद हुए हैं. सुरक्षा के मद्देनजर भारी पुलिस बल को मौके पर तैनात किया गया है.

सेवादारों ने संदिग्ध युवक को पकड़ा

गाजियाबाद एसपी ग्रामीण ने बताया कि एकला मंदिर से सूचना मिली थी कि एक संदिग्ध व्यक्ति को चाकू, ब्लेड और पिस्टल के साथ सेवादारों ने पकड़ा है. सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. फिर पूछताछ की तो जानकारी मिली कि वो पहले भी यहां आ चुका है. आरोपी से गहन पूछताछ की जाएगी. इसके पीछे और कौन लोग हैं और उसका उद्देश्य क्या था इसका पता लगाया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *