सासाराम में नहीं थम रही हिंसा, सुबह फिर सुनाई दी धमाके की आवाज

रोहतास जिले के सासाराम में रामनवमी जुलूस के दौरान उपजे विवाद के बाद हिंसा थमने का नहीं ले रही है। सासाराम में आज सोमवार तड़के फिर तेज धमाके की आवाज सुनी गई। सोमवार सुबह 4:30 बजे सासाराम के नगर थाना क्षेत्र के मोची टोला में तेज धमाके की आवाज सुनी गई। इसके बाद यहां एसएसबी के जवानों को बुलाया गया। इस घटना में किसी के जख्मी होने की जानकारी नहीं है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि आज सुबह 4: 52 बजे अचानक कुछ असामाजिक तत्वों ने एक घर पर बम फेंक दिया। दरवाजा बंद होने के बाद बम घर के छज्जे पर बम गिर गया। तेज धमाके की आवाज सुनकर हमलोग बाहर निकले। एक महिला ने 4 बदमाशों को भागते भी देखा। धमाके के वक्त करीब 10-15 पुलिसकर्मी तैनात थे।

बमबाजी की इस घटना के बाद सासाराम इलाके में तनाव की स्थिति बन गई है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर बम निरोधक दस्ता मौते पर पहुंचा है। पुलिस ने कहा है कि घटना को जिसने भी अंजाम दिया है, उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। बिहारशरीफ और सासाराम में रामनवमी जुलूस के दौरान हिंसा में कई लोगों के जख्मी होने की खबर है। वहीं पुलिस ने दोनों शहरों में सुरक्षा बढ़ा दी है, पुलिस की कई टीमें इलाके में गश्त कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *