हरदोई:- रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में जम कर चले लाठी डंडे।

यूपी के हरदोई ज़िले में दो पक्षो के बीच हुई झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो के एक पक्ष जमकर लाठी डंडे चलाता दिख रहा है, घटना में कई लोग ज़ख्मी भी हुए है, बताया गया कि रास्ते के विवाद को लेकर मामला इतना तूल पकड़ा की नौबत लाठी डंडों तक आ पहुंची।

किसी ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल लार दिया, जिसके बाद हरकत में आई स्थानीय पुलिस ने 4 लोगो के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मामला कोतवाली मल्लावां इलाके के शरफुद्दीनपुर का है जहां के रहने वाले रमाकांत का घर के सामने स्थित रास्ते को लेकर गांव के ही लोगो से विवाद हो गया।

आरोप है कि गांव के ही रहने वाले भीम, बनवारीलाल, मुरारीलाल और कुलदीप ने अपने अज्ञात साथियों के साथ मिलकर दोपहर में उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी, रमाकांत, उसके बेटे, पत्नी व मां आरोपियों के हमले से बुरी तरह जख्मी है जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटनाक्रम का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसमे एक पक्ष जमकर लाठी डंडे चलाता नज़र आ रहा है, इसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी 4 लोगो के ख़िलाफ़ मल्लावां कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई है।


एएसपी अनिल कुमार ने बताया कि रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में लाठी डंडे चले है, जिसमे 4 लोग जख्मी हुए है। आरोपित लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आगे की वैधानिक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.