इटावा: अवैध पटाखा गोदाम पर पुलिस की छापेमारी! पुलिसकर्मियों में पटाखे के बंदरबांट की तस्वीरें कैमरे में कैद

इटावा। उत्तरप्रदेश के इटावा जनपद में थाना फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस ने अवैध पटाखा गोदाम पर छापेमारी कर लाखो रुपये कीमत के भारी मात्रा में पटाखे बरामद कर पुलिस ने दो लोगो को हिरासत में लिया छापेमारी के दौरान पटाखों का थाना में आते ही पुलिसकर्मियों में पटाखों को अपने अपने घर ले जाने की होड़ मच गई सभी पुलिसकर्मी पटाखों के पैकटो का बंदरबांट कर अपने अपने घर ले जाने लगे।

पुलिसकर्मियों के इस बंदरबांट की तस्वीरे कैमरे में कैद हो गई। आतिशबाजी की खबर थाना में कवरेज करने पहुंचे मीडियाकर्मी का पुलिस ने जबरदस्ती कैमरा बंद करवाकर बदतमीजी की पत्रकारों के द्वारा थाना में पुलिसकर्मियों के व्यवहार करने का विरोध करने के बाद मौके पर जांच करने पहुंचे सीओ सिटी राजीव प्रताप सिंह ने अपने पुलिसकर्मियों की करतूत पर पर्दा डालते हुए मीडियाकर्मियों को लाखों रुपये की भारी मात्रा में बरामद हुई आतिशबाजी को 60 से 70 किलो बताते हुए जांच का हवाला देकर मौके से चलता कर दिया।

सीओ सिटी राजीव प्रताप सिंह ने बताया कि थाना फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस ने सूचना मिलने पर पटाखा गोदाम पर छापेमारी कर पटाखा समेत दो लोगो को हिरासत में लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

रिपोर्ट रवि कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *