*एंटी करप्शन इंस्पेक्टर की मिलीभगत से चल रहा था देह व्यापार का धंधा, नामी कॉलेजों की लड़कियां थीं शामिल*



मेरठ: मेरठ में एक एंटी करप्शन के इंस्पेक्टर की मिलीभगत से मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था. यह मसाज पार्लर हाई प्रोफाइल लोगों को ऑनलाइन सर्विस प्रोवाइड करता था जिसमें ऑन डिमांड लड़कियां सप्लाई की जाती थीं. शहर की पॉश कॉलोनी में ऐसी सर्विस प्रोवाइड कराने के लिए यह लोग मोटी रकम भी वसूलते थे*.

थाना मेडिकल क्षेत्र के शास्त्री नगर में मसाज पार्लर की आड़ में अय्याशी का धंधा चल रहा था. ड्रीम्स इन रियलिटी के नाम से चल रहे मसाज पार्लर में जाने वाले लोग आम कस्टमर नहीं थे बल्कि यह लोग व्हाट्सएप्प और दूसरी सोशल साइट्स पर अपने लिए ऑनलाइन बुकिंग कराते थे.

मोबाइल की दूसरी एप्लीकेशंस पर पहले मसाज और फिर सर्विस प्रोवाइड करने वाली लड़कियों को पसंद किया जाता था. फिर ऑन डिमांड इन लड़कियों को बाहर से बुलाया जाता था. अय्याशी के धंधे की खबर शहर के बड़े-बड़े रईसों, भूमाफियाओं और सफेदपोशों को थी. क्योंकि यही लोग इस तरह की अय्याशी के लिए मोटी रकम भी देने की कूवत रखते हैं. इसके अलावा एक लंबी फेहरिस्त पुलिस वालों की भी है जो मसाज पार्लर में जाकर अय्याशी किया करते थे.

थाना मेडिकल पुलिस ने एक मुखबिर की सूचना पर इस ग्रुप को रंगे हाथ पकड़ने की ठान ली जिसके बाद एक सिपाही को ग्राहक बनाकर इस ग्रुप में शामिल कराया गया और फिर ऑनलाइन एक लड़की को बुक किया गया. जब वह अय्याशी की इन सर्विसेस को लेने के लिए पहुंचा तो फिर पीछे से पुलिस ने छापा मार दिया.

इस छापेमारी के दौरान पुलिस की भी आंखें खुली रह गईं क्योंकि मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे इस गोरखधंधे का इल्म शायद थाना पुलिस को नहीं था. पुलिस अधिकारियों की मानें तो मसाज पार्लर में अय्याशी का हर वह सामान था जिसे अय्याश अपने शौक के लिए इस्तेमाल करते हैं.

इसके अलावा इन लोगों के मोबाइल से कई ऐसे व्हाट्सप्प ग्रुप भी मिले हैं जो केवल अय्याश लोगों के लिए बनाए गए थे. साथ ही शहर के नामी कॉलेजों की लड़कियां भी इस धंधे में शामिल हैं. पुलिस ने मौके से 3 ग्राहक और 3 लड़कियों को बरामद किया जिन्हें पुलिस जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

जो लोग मौके से पकड़े गए उसमें सबसे पहला नाम एंटी करप्शन इंस्पेक्टर विजय वीर सिंह का है. इसके बाद अशोक कुमार नाम का शख्स गिरफ्तार हुआ है जो पेशे से हेड क्लर्क है और फर्म सोसाइटी ऑफ रजिस्ट्रार कार्यालय में तैनात है. इसके अलावा अमजद नाम का वह शख्स गिरफ्तार हुआ है जो लड़कियां मुहैया कराता था.

यह बीए का छात्र है जो कॉलेज की लड़कियों को बहला-फुसलाकर इस धंधे में धकेलता है. आपको बता दें कि इसके अलावा तीन लड़कियां भी पुलिस ने यहां से गिरफ्तार की हैं.