कांसगंज पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बाइक चोर गिरोह का किया खुलासा।

रिपोर्ट – रोहताश भारद्वाज,

कासगंज जनपद में लगातार हो रही बाइक चोरी को लेकर आज सदर कोतवाली पुलिस को एक बडी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने दो बाइक चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की दस बाइकों के अलावा मास्टर चाबी के अलावा अन्य उपकरण के साथ विभिन्न जनपदों के बाइक रजिस्ट्रेशनो की नंबर प्लेटें भी बरामद हुई है।

सदर कोतवाली में अपर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रकाश वर्मा ने बाइक गिरोह का खुलासा करते हुए बताया कि हरपाल निवासी ग्राम बाहपुर थाना सहावर और आकाष निवासी हनौता कोतवाली कासगंज के रहने वाले है। ये दोनों ही शातिर वाहन चोर गिरोह के सरगना है। दोनों को अमांपुर रोड गल्ला मंडी के समीप से गिरफ्तार कर पूछतांछ की गई, तो इनके कब्जे से 10 अलग अलग कंपनी की बाइकें बरामद हुई है।

साथ ही इनके कब्जे से बाइक का लाॅक खोलने वाली मास्टर चाबी के अलावा अन्य औजार और अलग अलग जनपदों की सात बाइको के फर्जी रजिस्टेशनों की नंबर प्लेट बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि ये बाइक चोर जनपद से बाइको को चुराकर अन्य जनपद सप्लाई करते थे। इनके खिलाफ अन्य जनपदों में भी अपराधिक मामले दर्ज है।साथ ही इन गिरोह में कौन कौन शामिल है। इन चीजों को गुप्त रखकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *