कुशीनगर: लुटकांड के आरोपी बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार।

रिपोर्ट – गोविंद पटेल,

कुशीनगर: लूटकांड के आरोपी बदमाशों के साथ पुलिस की हुई मुठभेड़ कुछ दिन पूर्व कुशीनगर जिले के रामकोला थाना क्षेत्र में लक्ष्मीगंज पेट्रोल पंप के पास एक पखवारा पहले हुई लूट की वारदात में शामिल थे।

आपको बता दे कि पुलिस और स्वाट टीम को सूचना मिली कि सुबह करीब नौ बजे बड़ी गंडक नहर परगन छपरा के पास रामकोला सर्राफा व्यवसायी के साथ लूटकांड को अंजाम देने वाले बदमाश भाग रहे है।

हरकत में आई स्वाट टीम व रामकोला थाने की पुलिस टीम ने बड़ी नहर पर बदमाशों को रोकना चाहा तो बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने का प्रयास किए। पुलिस ने दौड़ाया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। ऐसे में पुलिस ने बचाव के लिए जवाबी फायरिंग की, जिसमें दोनों बदमाशों को पैर में गोली लगी है, पुलिस ने दोनों बदमाशों को धर दबोचा।

वहीं मौके पर पहुंचे एसपी विनोद कुमार मिश्रा ने बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल कुशीनगर भेजा है, पकड़े गए बदमाशो के ऊपर 25 हज़ार का इनाम भी था और विभिन्न मुकदमो में फरार भी थे। पकड़े गए बदमाशो में सिन्टू सिंह पुत्र मन्टू सिंह निवासी जवही नरेन्द्र थाना तरया सुजान जनपद कुशीनगर का रहने वाला है जबकि अजय सिंह उर्फ गुड्डू बाबा निवासी छपरा  बिहार का रहने वाला है। इन दोनों बदमाशो ने लूट के दर्जनों घटनाओं को अंजाम दिया था जिन पर दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *