पुलिस नेतृत्व और गृह विभाग पर सवाल, अब मोदी जी के बनारस में दिनदहाड़े सरेआम डबल मर्डर!

रिपोर्ट – मनीष सिंह,

प्रदेश में हत्याओं का दौर जारी है, पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में दिनदहाड़े सरेआम सड़क पर डबल मर्डर की वारदात से हड़कंप मच गया है।

बदमाशों ने दो लोगों की गोली मारकर बीच शहर में हत्या कर दी और एक व्यक्ति घायल है, वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है।


जैतपुरा थाना क्षेत्र के चौकाघाट स्थित काली मंदिर के पास बदमाशों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या की और फरार हो गए। बाइक से जा रहे दो लोगों को पीछे से बदमाशों ने गोली मारी, गाड़ी में बैठे पीछे वाले व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई और बाइक चला रहा व्यक्ति घायल हो गया, ताबड़तोड़ फायरिंग में एक राहगीर की भी मौत हो गई है।

ADG और SSP समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुँचकर तफ़्तीश में जुट गई है और बदमाशों को पकड़ने के लिए चेकिंग शुरू कर दी गई है। ADG ज़ोन बृजलाल ने जानकारी दी कि दुश्मनी में हत्याओं की घटना को अंजाम देने की आशंका है।

हत्या का कारण कुछ भी हो लेकिन बड़ा सवाल यह है कि उत्तर प्रदेश में अपराधियों को रोक पाने में पुलिस और गृह विभाग नाकाम साबित हो रहा है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से अपराध नियंत्रण में पूरी छूट मिलने के बावजूद गृह विभाग और पुलिस विभाग के मुखिया अपराध नियंत्रण की ठोस रणनीति लागू कर पानी में अभी तक कामयाब नहीं हो पा रहे हैं सरकार के एनकाउंटर नहीं थी पहले ही सवालों के घेरे में है क्योंकि यदि एनकाउंटर से वाकई में अपराधियों में दहशत होती तो इस तरह आए दिन प्रदेश के अलग-अलग जिलों में दिनदहाड़े अपराधिक घटनाएं ना होती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *