फतेहपुर: गत्ता लादकर आ रहे ट्रक में लगी भीषण आग ट्रक चालक और खलासी ने ट्रक से कूदकर बचाई अपनी जान।

जिले के औंग थाना क्षेत्र के गोधरौली गांव के पास हुई इस घटना में फायर बिग्रेड कर्मियों ने घण्टो की कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया।
जिस ट्रक में आग लगने की घटना हुई वह ट्रक बिहार प्रान्त से गत्ता लादकर पंजाब जा रहा था देर रात ट्रक जब राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 2 पर स्थित फतेहपुर जिले के औंग थाना क्षेत्र के गोधरौली गांव के पास पहुंचा तो ट्रक में आग लग गयी।

काफी देर तक आग लगा ट्रक सड़क पर दौड़ता रहा ट्रक में आगे बैठे खलासी और ट्रक चालक ने जब ट्रक में आग लगी देखा तो दोनों ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई ट्रक में लगी आग इतनी भीषण थी कि उसकी लपटे काफी दूर तक दिखाई दे रही थी ट्रक में आग लगने की सूचना के बाद औंग थाने की पुलिस ने इस बात की सूचना फायर बिग्रेड को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने लगभग दो घण्टे की मेहनत के बाद आग पर काबू पाया।


इस मामले में औंग थाना प्रभारी केशव वर्मा ने बताया कि ट्रक में आग लगने की जानकारी होने पर इस बात की सूचना तत्काल फायर बिग्रेड को दी गयी मौके पर पहुची फायर बिग्रेड की टीम ने लगभग दो घण्टे की मेहनत के बाद आग पर काबू पाया उन्होंने बताया कि इस मामले में कोई जनहानि नही हुई है आगे लगने से जलने वाले ट्रक को हाइवे से हटवा कर यातायात सामान्य करवा दिया गया है।

रिपोर्ट- विनीत कुमार, फ़तेहपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *