बाराबंकी: अंबेडकर राष्ट्रीय अधिवक्ता मंच ने डॉक्टर्स दिवस पर किया डॉ सक्सेना का सम्मान।

बाराबंकी: डॉक्टर्स डे के अवसर पर डॉक्टर अंबेडकर राष्ट्रीय अधिवक्ता मंच बाराबंकी जिला संयोजक आर पी गौतम एडवोकेट की अगुवाई में जिला चिकित्सालय जनपद बाराबंकी के पूर्व सीएमएस सीनियर फिजिशियन डॉ सर्वेश सक्सेना का फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया। संगठन के जिला संयोजक आरपी गौतम एडवोकेट ने कहा कि जिला अस्पताल से सेवानिवृत्त होने के उपरांत डॉक्टर सक्सेना साहब जनपद बाराबंकी में जिले के कोने-कोने से आने वाले मरीजों को अपनी सेवा दे रहे हैं, पिछले वर्ष, और इस वर्ष में कोरोना महामारी के समय में डॉक्टर साहब अपने क्लीनिक पर बैठकर अपने बगल में मरीजों को बैठाकर अच्छी तरह से मरीजों को देखने और उनका इलाज करने का काम किए हैं संकट के समय में जब मरीज इलाज के लिए दर-दर भटक रहे थे ऐसे समय में सक्सेना साहब मरीजों के लिए भगवान के रूप में दिखाई दिए थे।

किसी दिन क्लीनिक पर डॉक्टर साहब नहीं आए तो टेलीफोन से मरीजों की समस्या सुनकर उनको अपनी सेवा देने का काम किया। जनपद बाराबंकी के लिए अमूल्य धरोहर है डॉक्टर साहब।बहुत ही सरल स्वभाव के धनी डॉक्टर साहब अन्य डॉक्टरों के लिए भी प्रेरणा स्रोत हैं जो केवल पैसा कमाना ही अपना मकसद समझते है डॉक्टर सक्सेना मरीजों की सेवा करना ही अपना कर्तव्य समझते हैं और कहते भी रहते हैं कि जब तक मेरे जान में जान है तब तक मैं अपना कर्तव्य दायित्व समझ कर मरीजों को सेवा देते रहेंगे। डॉक्टर्स डे के अवसर पर सभी सम्मानित डॉक्टर साथियों को संगठन की ओर से बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं दी ।

डॉक्टर्स का स्वागत करने वालों में प्रमुख रूप से आर पी गौतम एडवोकेट, कमलेश कुमार एडवोकेट, मंसाराम चौधरी एडवोकेट, कुंवर कैलाश एडवोकेट, केवी सिंह यादव एडवोकेट, प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

रिपोर्ट- शोभित मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *