बाराबंकी: आर्यन के नेतृत्व में दर्जनों युवाओ ने ली सपा की सदस्यता।

बाराबंकी: समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष आशीष सिंह आर्यन के नेतृत्व में शिवसेना के जिला उपाध्यक्ष आलोक बाल्मीकि के साथ दर्जनों शिवसेना के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी की प्रारंभिक सदस्यता ग्रहण की।

इस दौरान युवजन सभा जिलाध्यक्ष आशीष सिंह आर्यन ने कहा कि आलोक बाल्मीकि एक सक्रिय समाजसेवी व्यक्ति हैं इनके आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी और आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि समाजवादी पार्टी सरकार के विकास कार्यों को एवं समाजवादी विचारधारा को जन जन तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का कार्य करेंगे।

इस दौरान समाजवादी युवजन सभा के जिला अध्यक्ष आशीष सिंह ने कहा किप्रदेश में बेरोजगारी की भयावह स्थिति को स्वीकार कर रोजगार के सवाल को हल करे। प्रदेश का युवा सच्चाई को जानता है और अब सरकार के प्रोपगंडा से गुमराह होने वाला नहीं है। योगी सरकार दावा चाहे जो करे, लेकिन आंकड़े बताते हैं कि प्रदेश में इस करोना काल में लाखों की संख्या में युवा बेरोजगार हुए हैं इसको लेकर प्रदेश सरकार के कान में जूं तक नहीं रेंग रही है! बेरोजगार युवा आत्महत्या करने पर मजबूर हो गए हैं।

इस अवसर पर मुख्य रूप से विकास सिंह बिसेन, अनुराग सिंह, सोनू यादव, प्रशांत गुप्ता, अलीम, खान साहब, देशराज गौतम आशीष बाल्मीकि आदि समाजवादी युवजन सभा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *