बाराबंकी: कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग की बैठक सम्पन्न! तनुज पुनिया ने कार्यकर्ताओं को सौंपा मनोनयन पत्र।

बाराबंकी। दलित समाज को आरक्षण, सम्मान, जमीन, रहने को मकान कांग्रेस पार्टी की देन है,भाजपा का दलित प्रेम दिखावा है समाज के दमन पर भाजपा को कोई मलाल नही होता है। दलित समाज के हक की लडाई के लिये  कांग्रेस पार्टी मजबूती से खडी है। दलित समाज  को जो भी मिला है वह कांग्रेस पार्टी की देन है भाजपा एवं उसके नेताओ ने समाज को  छलने का काम किया है। आज कांग्रेस पार्टी पूरी मजबूती के साथ कंधे से कंधा मिलाकर दलित समाज के साथ खडी है।
उक्त उद्गगार उत्तर प्रदेश कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के उपाध्यक्ष तनुज पुनिया ने आज अपने ओबरी आवास पर कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग की बैठक में व्यक्त किये।

बैठक का आयोजन नवमनोनीत अनुसूचित  जाति विभाग के अध्यक्ष विजयपाल गौतम ने किया जिसका संचालन निवर्तमान अध्यक्ष रामहरख रावत  ने किया। उक्त बैठक में कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के अध्यक्ष विजयपाल गौतम ने जगमोहन रावत, श्रीमती सरोज गौतम सहित पांच उपाध्यक्ष, भागीरथ गौतम सहित पांच महासचिव, राकेश रावत सहित दस जिला सचिव  अशोक कुमार को संगठन का कोषाध्यक्ष तथा रीतेश रावत को जिला मीडिया प्रभारी का मनोनयन प्रमाण पत्र प्रदान किया। जिला अध्यक्ष गौतम रामसुख रावत को हैदरगढ, रंजीत रावत  को बंकी, संतोष रावत को मसौली, विनोद गौतम को निन्दूरा, मनीष गौतम को हरख, जुग्गी लाल गौतम को सिद्धौर, अवनीश चैधरी को रामनगर, नौमीलाल गौतम को सूरतगंज विकास खण्ड का अध्यक्ष मनोनीत कर संगठन के गठन की जिम्मेदारी दी।

नवमनोनीत पदाधिकारियो को  प्रदेशीय उपाध्यक्ष तनुज पुनिया ने माला पहनाकर शुभकामना बधाई दी।अनुसूचित विभाग  की बैठक को मुख्यरूप से  रामहरख रावत, अजय रावत, रघुराज रावत, अम्बरीश रावत ने सम्बोधित किया तथा चन्द्रमान गौतम, सर्वेश गौतम, अमरेन्द्र सिंह आजाद, शिवमंगल सिंह गौतम, अजय कुमार, अभय प्रताप, रामकीर्तन राजकुमार रावत, रवि कुमार गौतम, अनिल कुमार रावत, अमित गौतम, जतिन रावत सहित दर्जनो की संख्या में दलित समाज के कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।  बैठक के अन्त में अनुसूचित जाति विभाग के अध्यक्ष विजयपाल गौतम ने सभी का आभार व्यक्त किया।

बाराबंकी से आदित्य कुमार की रिपोर्ट!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *