बाराबंकी: किसानों के कंधों पर बंदूक रखकर सरकार को बदनाम करना चाहते हैं देश विरोधी गैंग! – हीरा ठाकुर

“किसान देश का मस्तक है हमारे भगवान हैं सरकार से उनके टकराव का सवाल ही नहीं किसान और सरकार में झुकने का सवाल ही नहीं है किसान हमारी पूंजी है हमारा मस्तक है। किसान हमारा भगवान है। राष्ट्र का निर्माण करता है। उसका सम्मान हम झुकने नहीं देंगे हर जायज मांग मानेंगे लेकिन दलाल बीच में सरकार पर दबाव बनाए तो यह नहीं मानेंगे।” यह कहना है पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष राज्य मंत्री हीरा ठाकुर का, उनके मुताबिक कुछ दलाल है जैसे कांग्रेस पार्टी है समाजवादी पार्टी है आम आदमी पार्टी है ममता बनर्जी की पार्टी है यह टुकड़े टुकड़े टुकड़े गैंग को प्रोत्साहित करते हैं देश को तोड़ने का काम करते थे धारा 370 के जो समर्थक हैं।

वही किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर के सरकार को बदनाम करना चाहते हैं लेकिन सरकार भी सचेत है और किसान भी सचेत है। आप देख रहे हो कभी केजरीवाल आम आदमी पार्टी के वहां पहुंच जाते हैं, कभी राहुल गांधी सोनिया गांधी जाते हैं कभी अखिलेश यादव चले जाते हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कोरोना वैक्सीन नहीं लगाएंगे उस पर दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री ने कहा…

“अखिलेश यादव तुम कह तो रहे हो लेकिन तुम तो चोरी से लगवा लोगे लेकिन बाकी लोगों को तुमने गुमराह किया है इसलिए माफी मांगो।


तुमने कहा है जो वैक्सीन जिसके लगेगी वह परिवार नियोजन होगा नपुंसक हो जाएगा अखिलेश यादव देश से माफी मांगो अगर यह नहीं करोगे तो 2022 में तुम्हारी पार्टी नपुंसक हो जाएगी। तुमको एक भी सीट नहीं मिलेगी।
यह मेरी बात याद रखो और मैं चुनौती के साथ कहता हूं क्योंकि मैं पिछड़े वर्ग का राज्य मंत्री हूं और आयोग का हूं दावे के साथ कहता हूं कि पूरे देश का किसान आपको माफ करने के मूड में नहीं है अच्छा है कि इस देश और प्रदेश की जनता से माफी मांग लो।

रिपोर्ट – लक्ष्मण तिवारी, बाराबंकी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *