बाराबंकी: स्थापना दिवस पर केक काटकर मनाया गया चेयरमैन का जन्मदिन।

बाराबंकी। नर्वदेश्वर ग्रुप ऑफ कॉलेज  में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ  स्थापना दिवस मनाया गया। ख़ुशी की बात यह दिखी की कॉलेज के चेयरमैन नरेंद्र मणि त्रिपाठी जी का जन्मदिन फाउंडेशन दिवस के अवसर पर मनाया गया। नर्वदेश्वर ग्रुप ऑफ़ कॉलेज में कार्यक्रम की शुरुआत कॉलेज के प्रबंधक प्रोफेसर नरेंद्र मणि त्रिपाठी ने  दीप प्रज्जवलित माल्यार्पण किया।

कार्यक्रम में अपने संबोधन में कॉलेज के वॉयस चेयरमैन प्रोफेसर दुर्गेश  मणि त्रिपाठी जी ने कहा कि इस महाविद्यालय को मुकाम पर पहुंचाने के लिए हमारे पिता नरेंद्र मणि जी की भूमिका अहम है। उन्होंने कहा कि नेकी से जुड़ना बड़ी अहम बात है, यह मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने इसके लिए कॉलेज के स्टाफ लोगो  की मेहनत को सर्वश्रेष्ठ बताया।

इस अवसर पर नर्वदेश्वर ग्रुप ऑफ़ कॉलेज को 18  वर्ष होने को है और इस संस्थान के अभ्यर्थी पीसीएस आईएस में अपना सर्वोच्च स्थान प्राप्त कॉलेज का नाम ऊंचा कर रहे है।

इस अवसर पर कॉलेज के प्राचार्य वी के शुक्ला, डीएचपी के प्राचार्य डा. अश्वनी कुमार श्रीवास्तव , सीईओ दीप्ती मणि त्रिपाठी कार्यक्रम का संचालन अवध नारायण ओझा  द्वारा किया गया और इस मौके पर समस्त स्टाफ के लोग मौजूद रहे।

प्रदीप पांडेय की रिपोर्ट!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *