महाराजगंज पुलिस को मिली सफलता, सनसनीखेज मर्डर का खुलासा।

यूपी के जनपद महराजगंज में हफ्ते भर पहले हुई हत्या का एसपी ने किया खुलासा इस हत्याकांड के मामले में तीन लोगों को किया गिरफ्तार।
 बृजमनगंज थाना क्षेत्र के सिकन्दराजीतपुर बंधे पर हफ्ते भर पहले हुई हत्याकांड का आज खुलासा कर दिया गया है। मिस्डकॉल से शुरू हुई मोहब्बत के अफसाने की कहानी परसामलिक थानाक्षेत्र के असुरैना टोला कुकेसर निवासी दुर्विजय हत्याकांड के बाद खत्म हुई।

इस मामले में रविवार को महराजगंज पुलिस ने दुर्विजय की प्रेमिका, उसके पिता और भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक कार्यालय में रविवार को एसपी प्रदीप गुप्ता ने हत्याकांड के बारे में खुलासा करते हुए इसकी पूरी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि बृजमनगंज थानाक्षेत्र के सिकन्दराजीतपुर बंधे के पास 28 दिसंबर को एक अज्ञात युवक का शव मिला था।
युवक की पहचान परसामलिक थानाक्षेत्र के असुरैना टोला कुकेसर निवासी दुर्विजय के रूप में हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह गला दबाकर हत्या बताई गई। सर्विलांस के जरिए जांच में पता चला कि दुर्विजय की गोरखपुर जनपद के कैम्पियरगंज थानाक्षेत्र के बड़ुआ टोला गौरा की रहने वाली श्यामा नाम की एक लड़की से मोबाइल पर लंबी-लंबी बातें हुई थी। गिरफ्तार आरोपी जांच का दायरा बढ़ने पर यह जानकारी सामने आई कि दुर्विजय मुम्बई में श्यामा के पिता संजय सिंह व उसके भाई शेरू सिंह उर्फ अभय सिंह के साथ ट्रेलर ट्रक चलाते थे।

जांच आगे बढ़ी तो यह सच्चाई सामने आई कि एक बार संजय ने दुर्विजय की मोबाइल से अपनी बेटी श्यामा के मोबाइल नम्बर पर फोन किया था। बाद में श्यामा जब उस नम्बर पर मिस्ड काल दी तो दुर्विजय व उसके बीच मोबाइल पर बातचीत शुरू हो गई। यह बात संजय सिंह को बुरी लगी। 27 दिसंबर को श्यामा दुर्विजय को फोन कर मिलने के लिए बुलाई। जैसे वह खिड़की के रास्ते कमरे में घुसा वैसे ही श्यामा  ने शोर मचा दिया। इसके बाद परिजनों ने दुर्विजय को दौड़ा कर पकड़ लिया।
और खंभे से बांध कर पिटाई की थी और रस्सी से गला दबाकर हुई थी हत्या।

रिपोर्ट : कार्तिकेय पान्डेय महराजगंज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *